ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अमरोहासौ रुपये का लालच देकर 12 वर्षीया बालिका से दुष्कर्म, आरोपी फरार

सौ रुपये का लालच देकर 12 वर्षीया बालिका से दुष्कर्म, आरोपी फरार

सौ रुपये का लालच देकर परचून दुकानदार ने 12 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा।...

सौ रुपये का लालच देकर 12 वर्षीया बालिका से दुष्कर्म, आरोपी फरार
हिन्दुस्तान टीम,अमरोहाSun, 11 Jun 2023 12:21 AM
ऐप पर पढ़ें

सौ रुपये का लालच देकर परचून दुकानदार ने 12 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है।

नगर के एक मोहल्ला निवासी 12 वर्षीया बच्ची शनिवार दोपहर घर से कुछ दूरी पर एक परचून की दुकान से सामान लेने आई थी। दुकानदार बच्ची को 100 रुपये का लालच देकर अपने घर ले गया। यहां बालिका से दुष्कर्म किया और फरार हो गया। घर पहुंची पीड़िता ने परिजनों को पूरे मामले की जानकारी दी तो उनके होश उड़ गए। परिजन पीड़िता को कोतवाली लेकर पहुंचे और तहरीर दी। प्रभारी निरीक्षक सुशील कुमार वर्मा ने बताया कि मामले में नगर निवासी आरोपी दानिश पुत्र शरीफ के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। आरोपी नशे का आदी बताया जा रहा है। घटना के बाद से फरार आरोपी की लोकेशन गाजियाबाद में मिल रही है। पुलिस टीम को उसकी गिरफ्तारी के लिए भेजा गया है। पुलिस के मुताबिक आरोपी के दो बच्चे हैं, जो दादी-दादी के पास पैतृक मकान में रहते हैं। पत्नी कुछ समय पूर्व उसे छोड़कर चली गई थी। आरोपी परचून की दुकान के साथ कभी-कभी मछली बेचने का काम भी करता है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें