ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अमेठीभाजपा आईटी सेल कार्यकर्ता को प्रधानमंत्री मोदी ने दिया फालो बैक

भाजपा आईटी सेल कार्यकर्ता को प्रधानमंत्री मोदी ने दिया फालो बैक

नए साल की पहली सुबह भाजपा आईटी सेल के जिला सहसंयोजक शचींद्र के लिए बेहद खास बन गई। शचींद्र को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने ट्विटर अकाउंट से फालो बैक दिया है। इसको लेकर शचींद्र बेहद...

भाजपा आईटी सेल कार्यकर्ता को प्रधानमंत्री मोदी ने दिया फालो बैक
हिन्दुस्तान संवाद ,अमेठी।Thu, 02 Jan 2020 04:35 PM
ऐप पर पढ़ें

नए साल की पहली सुबह भाजपा आईटी सेल के जिला सहसंयोजक शचींद्र के लिए बेहद खास बन गई। शचींद्र को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने ट्विटर अकाउंट से फालो बैक दिया है। इसको लेकर शचींद्र बेहद उत्साहित हैं।

नव वर्ष पर देश के कई लोगों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने ट्विटर एकाउंट से फालो किया। इनमें भादर विकासखंड के रिबई पांडे का पुरवा भावापुर निवासी शचींद्र पांडे को भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फालो किया है। साल के पहले दिन प्रधानमंत्री का फालो बैक मिलने के बाद शचींद्र बहुत ही खुश हैं। शचींद्र ने बताया कि प्रधानमंत्री जी के आशीर्वाद से मेरा पूरा परिवार बहुत ही खुश है। विश्व के सबसे ताकतवर नेता ने हमें फालो करके एक छोटे से कार्यकर्ता का मनोबल बढ़ाया है। उन्होंने बताया कि 2017 विधानसभा चुनाव के दौरान मैं भाजपा से जुड़ा और भाजपा आईटी सेल के जिला संयोजक विवेक माहेश्वरी की अगुवाई में पार्टी के लिए काम करना शुरू किया। 

गौरतलब है कि पिछले वर्ष की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने ट्विटर अकाउंट से भाजपा आईटी सेल के जिला संयोजक विवेक माहेश्वरी एक अन्य कार्यकर्ता रवि सिंह को फालो किया था। जिले में अब तीन कार्यकर्ता ऐसे हैं जिनको प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी स्वयं अपने ट्विटर अकाउंट से फॉलो करते हैं।

इस संबंध में भाजपा जिलाध्यक्ष दुर्गेश त्रिपाठी ने बताया कि हमारे प्रधानमंत्री जी की नजर में हर कार्यकर्ता का सम्मान है। जो भी कार्यकर्ता निष्ठा ईमानदारी व लगन से संगठन के लिए समर्पित है उनका सम्मान निश्चित होता ही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें