ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अमेठी अमेठी: चोरी की दस बाइकों के साथ दो आरोपी गिरफ्तार

अमेठी: चोरी की दस बाइकों के साथ दो आरोपी गिरफ्तार

जायस पुलिस ने चोरी की दस बाइकों के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने दोनों को जेल भेज दिया। बुधवार को एसपी कार्यालय सभागार में मामले का खुलासा करते हुए एएसपी विनोद कुमार...

 अमेठी: चोरी की दस बाइकों के साथ दो आरोपी गिरफ्तार
हिन्दुस्तान संवाद,अमेठी। Wed, 17 Mar 2021 03:47 PM
ऐप पर पढ़ें

जायस पुलिस ने चोरी की दस बाइकों के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने दोनों को जेल भेज दिया। बुधवार को एसपी कार्यालय सभागार में मामले का खुलासा करते हुए एएसपी विनोद कुमार पांडेय ने बताया कि प्रभारी निरीक्षक जायस भरत उपाध्याय बुधवार की सुबह पांच बजे बस अड्डा जायस के पास संदिग्ध वाहनों व व्यक्तियों की चेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान दो बाइकों को रुकवाकर पुलिस ने पूछताछ की तो दोनों बाइक सवार गाड़ी का कागज नहीं दिखा सके। कड़ाई से पूछताछ करने पर दोनों ने बाइक चोरी की होने की बात कबूल की। जिसके बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया। दोनों की पहचान गौरीगंज कोतवाली क्षेत्र के नगरवां निवासी राजन वर्मा व पूरे केसरी निवासी शिवा कोरी के रूप में हुई। 
तलाशी में राजन वर्मा के पास से एक तमंचा भी बरामद हुआ। एएसपी ने बताया कि दोनों की निशानदेही पर पुलिस ने उनके घर से चोरी की आठ और बाइकें बरामद की। आरोपियों ने बाइकों को जिले के विभिन्न स्थानों व गैर जनपद रायबरेली, प्रतापगढ़ व सुल्तानपुर से चोरी करके नंबर प्लेट बदलकर बेचने की बात स्वीकार की। एसपी ने खुलासा करने वाली पुलिस टीम को पांच हजार रुपए का पुरस्कार देने की घोषणा की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें