ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अमेठीअमेठी में युवक ने दुकान में फंदे से लटककर दी जान

अमेठी में युवक ने दुकान में फंदे से लटककर दी जान

अमेठी जिला मुख्यालय के गौरीगंज रेलवे स्टेशन के करीब पार्टनरशिप में फास्टफूड की दुकान चलाने वाले उन्नाव निवासी युवक ने दुकान के कमरे में फंदे से लटककर आत्महत्या कर लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का...

अमेठी में युवक ने दुकान में फंदे से लटककर दी जान
हिन्दुस्तान टीम,अमेठीTue, 28 Jul 2020 03:34 PM
ऐप पर पढ़ें

अमेठी जिला मुख्यालय के गौरीगंज रेलवे स्टेशन के करीब पार्टनरशिप में फास्टफूड की दुकान चलाने वाले उन्नाव निवासी युवक ने दुकान के कमरे में फंदे से लटककर आत्महत्या कर लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर मृतक के परिजनों को सौंप दिया।

गौरीगंज कस्बे के रेलवे स्टेशन रोड पर स्टेशन के करीब ही बांके बिहारी फास्टफूड की दुकान है। सोमवार की सुबह दुकान के अंदर कमरे में पार्टनरशिप में दुकान चलाने वाले उन्नाव जनपद के निवासी 30 वर्षीय सौरभ वर्मा पुत्र विजय वर्मा का शव रस्सी के फंदे से लटकता हुआ मिला। जिसकी सूचना लोगों ने पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

प्रभारी निरीक्षक देवेश कुमार सिंह ने बताया कि दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखने से यह स्पष्ट हुआ कि युवक ने स्वयं फंदे से लटककर आत्महत्या की है। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव को मृतक के परिजनों को सौंप दिया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें