DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › अंबेडकर नगर › हाईवोल्टेज करंट की चपेट में आने से युवक की मौत, पत्नी झुलसी
अंबेडकर नगर

हाईवोल्टेज करंट की चपेट में आने से युवक की मौत, पत्नी झुलसी

हिन्दुस्तान टीम,अंबेडकर नगरPublished By: Newswrap
Wed, 01 Sep 2021 03:00 AM
हाईवोल्टेज करंट की चपेट में आने से युवक की मौत, पत्नी झुलसी

मालीपुर। स्थानीय थाना क्षेत्र के आजनपारा गांव में हाई वोल्टेज करंट की चपेट में आने से एक युवक की झुलसकर मौत हो गई। युवक के करंट की चपेट में आने पर छुड़ाने गई पत्नी भी घायल हो। जेई व संबंधित लाइनमैन को फोन पर दर्जनों बार दी गई सूचना के बाद भी उनकी कुंभकरणी निद्रा नहीं टूटी, जिसके चलते विद्युत उपभोक्ताओं में गहरा आक्रोश व्याप्त है।

आजनपारा निवासी विजय प्रताप यादव उर्फ खीरू पुत्र पूर्णमासी यादव के घर में सोमवार को भोर में करीब चार बजे इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों से धुआं निकलने लगा। इसे देख विजय प्रताप ने अपने घर में लगे ग्रिप को निकालने का प्रयास किया, लेकिन ग्रिप पर हाथ रखते ही वह हाई वोल्टेज विद्युत की चपेट में आ गया, इसे देख उसकी पत्नी शीला देवी ने छुड़ाने का प्रयास किया, लेकिन इसी समय बिजली कट गई, जिससे पत्नी की जान तो बच गई लेकिन विजय प्रताप की मौत हो गई। घटना की सूचना पर पहुंची मालीपुर थाने की पुलिस ने शव को अभिरक्षा में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

ग्रामीणों ने जेई व लाइनमैन की लापरवाही बताई: ग्रामीणों ने बताया कि गांव की विद्युत आपूर्ति शाम सात बजे से ही बार-बार ट्रिप ले रही थी, जिसकी सूचना बार-बार संबंधित जेई व लाइन मैन को फोन पर दी गई, लेकिन उन्होंने उपभोक्ताओं का फोन रिसीव करना मुनासिब नहीं समझा, जिसके चलते भोर में एलटी लाइन एचडी की चपेट में आने में आ गई। घटना की सूचना पर विधायक सुभाष राय, भाजपा नेता डॉ. राजेश सिंह, कृष्ण कुमार मिश्र पप्पू, बाबा बरुआ दास डिग्री कॉलेज के निदेशक महंत देवेंद्र दास, प्राचार्य डॉ. मोतीलाल वर्मा, सपा नेता सिद्धार्थ मिश्र समेत अन्य लोगों ने पूर्णमासी यादव के घर पहुंच कर गहरी संवेदना व्यक्त की।

संबंधित खबरें