DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › अंबेडकर नगर › सुविधा शुल्क लेते लेखपाल का वीडियो वायरल
अंबेडकर नगर

सुविधा शुल्क लेते लेखपाल का वीडियो वायरल

हिन्दुस्तान टीम,अंबेडकर नगरPublished By: Newswrap
Sun, 01 Aug 2021 11:40 PM
सुविधा शुल्क लेते लेखपाल का वीडियो वायरल

दुलहपुर। कार्य के बदले सुविधा शुल्क लेने का मामला कम नहीं हो रहा है। कहीं पुलिस तो कहीं राजस्व कर्मचारी का वीडियो तथा ऑडियो वायरल होना सामान्य बात हो गया है। अब जलालपुर तहसील क्षेत्र के भियांव के राजस्व कर्मी की ओर से पैसा लेते वायरल हो रहा वीडियो इस समय चर्चा का विषय बन गया है।

आरोप है कि खसरा व 61ख की नकल बनाने के नाम पर लेखपाल ने एक व्यक्ति से एक हजार रुपए की मांग करने पर उसने देने से इनकार कर दिया। ग्राम प्रधान भियांव दिलीप यादव ने भी नकल देने की सिफारिश की किंतु इसके बावजूद भी लेखपाल बगैर सुविधा शुल्क लिए नकल देने से इंकार कर दिया। विवश होकर व्यक्ति को शुल्क देना पड़ा किंतु इसी बीच किसी ने वीडियो बना लिया और उसको वायरल कर दिया। वायरल हो रहे वीडियो के बारे में ने उपजिलाधिकारी जलालपुर अभय कुमार पांडेय ने कहा कि वीडियो की जांच कराया जाएगा और दोषी पाए जाने पर कार्यवाही भी की जाएगी।

शत-प्रतिशत हाई स्कूल इंटरमीडिएट के बच्चे उत्तीर्ण

मालीपुर। माध्यमिक शिक्षा परिषद इलाहाबाद की ओर से घोषित हाईस्कूल एवं इंटरमीडिएट के परीक्षा परिणाम में श्याम लाल वर्मा स्मारक इंटर कॉलेज ताहापुर मालीपुर का परीक्षा परिणाम शत प्रतिशत रहा। हाई स्कूल की लक्ष्मी यादव 87.70 प्रतिशत, गरिमा सिंह 85.60 एवं शालू यादव ने 82.30 प्रतिशत अंक प्राप्त कर क्रमश: प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय स्थान प्राप्त किया। इण्टरमीडिएट में अजय शर्मा ने 86.40, प्रियंका यादव ने 86.60 एवं अनामिका यादव ने 85 प्रतिशत अंक हासिल कर प्रथम द्वितीय एवं तृतीय स्थान प्राप्त किया। कालेज के प्रबंधक केदारनाथ वर्मा एवं प्रधानाचार्य प्रवीण कुमार मिश्र ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए छात्रों के उज्जवल भविष्य की कामना किया है।

संबंधित खबरें