DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › अंबेडकर नगर › इदउइकच्ची दीवार के नीचे दबकर किशोर की मौतदउइदउ
अंबेडकर नगर

इदउइकच्ची दीवार के नीचे दबकर किशोर की मौतदउइदउ

हिन्दुस्तान टीम,अंबेडकर नगरPublished By: Newswrap
Sat, 31 Jul 2021 11:40 PM
इदउइकच्ची दीवार के नीचे दबकर किशोर की मौतदउइदउ

जहांगीरगंज। राजेसुल्तानपुर थाना क्षेत्र के फरीदपुर हेठरिया में आवास बनाने के लिए नींव खोदने के दौरान कच्चे खपरैलनुमा घर की दीवार अचानक भर भराकर गिर गई। दीवार के मलबे में दबने से एक किशोर की मौके पर ही मौत हो गई तथा दो अन्य घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना पर उपजिलाधिकारी आलापुर, सीओ तथा थानाध्यक्ष राजेसुल्तानपुर मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली।

बताया जाता है कि शनिवार को दोपहर में लगभग बारह बजे फरीदपुर हेठरिया गांव निवासी शंभूनाथ गोस्वामी नया मकान बनवाने के लिए पुराने मकान के पास नींव की खुदाई करवा रहे थे। खुदाई कार्य में शम्भूनाथ गोस्वामी के आलावा उनके बड़े पुत्र हिमांशु (17) और प्रियांशु (16) तथा मिस्त्री धर्मेंद्र (40) पुत्र महावीर निवासी नथमलपुर हेठरिया लगे हुए थे। इतने में उनके पुराने कच्चे खपरैलनुमा घर की दीवार अचानक भरभरा कर गिर गई, जिससे नींव खुदाई में लगे उनके दो पुत्र एवं एक मिस्त्री दीवार के नीचे दब गए। आनन फानन में ग्रामीणों ने किसी तरह बड़े पुत्र हिमांशु और मिस्त्री धर्मेंद्र को तो निकाल लिया लेकिन प्रियांशु मलबे के नीचे दबा रह गया। ग्रामीण और परिजन उसे मलबे के नीचे से निकालकर राजेसुल्तानपुर बाजार स्थित एक निजी चिकित्सक के यहां ले गए जहां पर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं हिमांशु और धर्मेंद्र का इलाज भी निजी चिकित्सक के यहां हुआ। दोनों खतरे से बाहर बताये जा रहे हैं। हादसे की सूचना मिलते ही उपजिलाधिकारी आलापुर धीरेंद्र श्रीवास्तव, सीओ जगदीश लाल टमटा, थानाध्यक्ष नीरज कुमार मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। थानाध्यक्ष ने बताया कि किशोर के शव को आवश्यक कागजी कार्यवाही के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

विधायक ने ढांढस बधाया:

घटना की सूचना पाकर स्थानीय विधायक अनीता कमल, उनके प्रतिनिधि अवधेश कमल, मीडिया प्रभारी अभिषेक त्रिपाठी के आलावा नौजवान भारत सभा के मित्रसेन, पूर्व प्रमुख अरविंद सिंह मौके पर पहुंचे और शोक संतप्त परिजनों को ढांढस बंधाया। विधायक अनीता कमल ने पीड़ित परिवार को अहेतुक सहायता दिलाये जाने का आश्वासन दिया।

संबंधित खबरें