DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  अंबेडकर नगर  ›  कोरोना कर्फ्यू के बाद भी खुली मिलीं सात दुकानें हुईं सील

अंबेडकर नगरकोरोना कर्फ्यू के बाद भी खुली मिलीं सात दुकानें हुईं सील

हिन्दुस्तान टीम,अंबेडकर नगरPublished By: Newswrap
Tue, 25 May 2021 03:02 AM
अम्बेडकरनगर। । कोरोनावायरस को रोकने के लिए जारी कोरोना  कर्फ्यू की गाइडलाइन का...
1 / 3अम्बेडकरनगर। । कोरोनावायरस को रोकने के लिए जारी कोरोना कर्फ्यू की गाइडलाइन का...
अम्बेडकरनगर। । कोरोनावायरस को रोकने के लिए जारी कोरोना  कर्फ्यू की गाइडलाइन का...
2 / 3अम्बेडकरनगर। । कोरोनावायरस को रोकने के लिए जारी कोरोना कर्फ्यू की गाइडलाइन का...
अम्बेडकरनगर। । कोरोनावायरस को रोकने के लिए जारी कोरोना  कर्फ्यू की गाइडलाइन का...
3 / 3अम्बेडकरनगर। । कोरोनावायरस को रोकने के लिए जारी कोरोना कर्फ्यू की गाइडलाइन का...

अम्बेडकरनगर। । कोरोनावायरस को रोकने के लिए जारी कोरोना कर्फ्यू की गाइडलाइन का अभी भी ठीक तरह से पालन नहीं हो रहा है। हालांकि पुलिस विभाग के अधिकारियों ने गाइडलाइन का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की है। सीओ सिटी अशोक कुमार सिंह के नेतृत्व में पुलिस कर्मियों ने कोरोना कफ्र्यू का पालन न करने वाले सात दुकानों को सील कर दिया। सीओ सिटी ने लोगों से कहा है कि सभी लोग गाइडलाइन का पालन करें, निर्धारित समय के बाद दुकानों को कतई न खोलें।

चेकिंग अभियान के दौरान कानपुर टायर स्टोर पटेल तिराहा रोड, भारत बैटरी सर्विस रोडवेज, सना फैशन कलेक्शन ओवरब्रिज के निकट, शिवम पेंट हाउस नई सड़क तथा मर्करी ड्राई क्लीनर्स पहतीपुर रोड को सील किया गया है। सभी को नोटिस भी जारी कर दी गई है। सीओ ने बताया कि इसके अलावा बैंक ऑफ इंडिया, स्टेट बैंक ऑफ इंडिया, बैंक ऑफ बड़ौदा, पंजाब नेशनल बैंक पर उपस्थित ग्राहकों के मध्य सोशल डिस्टेंसिंग कराई गई तथा मास्क लगाने को प्रेरित किया गया। उन्होंने कहा कि कोरोना कफ्र्यू के प्रभावी अनुपालन हेतु कार्रवाई लगातार जारी है। लोगों से गाइडलाइंस का पालन करने को कहा जा रहा है।

लोगों की आवाजाही बरकरार: सोमवार को भी अकबरपुर, रोडवेज, पटेलनगर, अयोध्या रोड, शहजादपुर समेत अन्य मार्गों पर लोगों की आवाजाही रही, लेकिन पुलिस का कहना है कि तमाम लोग अलग-अलग कार्यों से निकल रहे हैं। सबसे पूछताछ की जा रही है। यदि कोई अनावश्यक घूमते हुए मिल रहा है तो उसके खिलाफ कार्रवाई भी की जा रही है। सबसे ज्यादा मेडिकल स्टोर पर भीड़ दिख रही है। शादी ब्याह का समय होने के कारण लोग पैसों की निकासी के लिए बैंकों में सुबह से लाइन लगा रहे हैं।

सिझौली मंडी में जुटती है भीड़: सुबह के समय सबसे ज्यादा भीड़ मंडी सिझौली में दिखती है, यहां पर बिना गाइडलाइन का पालन किए ही लोग खुलेआम सब्जियों की खरीदारी करते देखे जाते हैं। दुकानदारों की तरफ से भी गाइडलाइन का ठीक तरह से पालन नहीं किया जाता है। सुबह का समय होने के कारण यहां पर पुलिस भी सक्रिय नहीं दिखती है जबकि मंडी के अधिकारी बहुत ही कम दिखाई पड़ते हैं। कोरोनावायरस को हराने के लिए मंडी में सख्त रवैया अपनाने की जरूरत है अन्यथा यहां से संक्रमण तेजी से बढ़ने के आसार हैं।

संबंधित खबरें