ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अंबेडकर नगरएसडीएम ने ग्रामीणों को वैक्सीनेशन कराने की शपथ दिलाई

एसडीएम ने ग्रामीणों को वैक्सीनेशन कराने की शपथ दिलाई

जलालपुर। कोरोना महामारी से छुटकारा पाने का एकमात्र उपाय है वैक्सीनेशन, जिसके लिए ग्राम...

एसडीएम ने ग्रामीणों को वैक्सीनेशन कराने की शपथ दिलाई
हिन्दुस्तान टीम,अंबेडकर नगरWed, 16 Jun 2021 03:10 AM
ऐप पर पढ़ें

जलालपुर। कोरोना महामारी से छुटकारा पाने का एकमात्र उपाय है वैक्सीनेशन, जिसके लिए ग्राम पंचायत वार प्राथमिक विद्यालयों में शिविर लगाकर टीकाकरण किया जा रहा है। फिर भी कुछ लोग अंधविश्वास के कारण टीकाकरण के लिए आगे नहीं आ रहे हैं। हम सबको मिलकर शत-प्रतिशत वैक्सीनेशन कराकर जलालपुर तहसील को अव्वल बनाना है।

उक्त बातें उपजिलाधिकारी अभय कुमार पांडेय ने जलालपुर विकासखंड के इस्माइलपुर ग्राम पंचायत में टीकाकरण के निरीक्षण के दौरान कही। उन्होंने बाल विकास परियोजना अधिकारी बलराम सिंह के साथ शाहपुर, कुसुमखोर वैक्सीनेशन केंद्र का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान उन्होंने कोटेदार, आंगनबाड़ी कार्यकत्र्री, आशा बहू को भेजकर गांव में प्रचार-प्रसार भी कराया। इस्माइलपुर में एसडीएम ने गांव वालों को वैक्सीन लगवाने की शपथ भी दिलाई। कुसुमखोर में निरीक्षण के दौरान प्रभारी अधीक्षक जावेद आलम, डा. विवेक वर्मा, डा. रविंद्र सिंह टीकाकरण कराने में लगे रहे। सभी टीकाकरण स्थलों पर आशा, आंगनबाड़ी एवं एएनएम मौजूद रहीं।

वैक्सीनेशन का आह्वान किया

शुक्ल बाजार। आलापुर बुकिया निवासी सहायक अध्यापक पंकज मिश्र ने मंगलवार को अपने मित्रों के साथ बसखारी सीएचसी पहुंचकर वैक्सीनेशन कराया। उन्होंने युवा वर्ग का आह्वान किया कि घर परिवार के साथ साथ राष्ट्र की सुरक्षा में टीकाकरण बहुत जरूरी है। इसमें किसी भी प्रकार की कोई समस्या नहीं है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें