ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अंबेडकर नगरआलापुर तहसील क्षेत्र के लिंक मार्गों पर हुए गड्ढे

आलापुर तहसील क्षेत्र के लिंक मार्गों पर हुए गड्ढे

आलापुर तहसील क्षेत्र में आधा दर्जन लिंक मार्ग क्षतिग्रस्त होने से राहगीरों को दुश्वारियां उठानी पड़ रही हैं। आए दिन गड्ढायुक्त सड़कों में हादसा हो रहा है, लेकिन विभाग को इससे कोई सरोकार नहीं है।...

आलापुर तहसील क्षेत्र के लिंक मार्गों पर हुए गड्ढे
हिन्दुस्तान टीम,अंबेडकर नगरWed, 14 Oct 2020 03:03 AM
ऐप पर पढ़ें

आलापुर तहसील क्षेत्र में आधा दर्जन लिंक मार्ग क्षतिग्रस्त होने से राहगीरों को दुश्वारियां उठानी पड़ रही हैं। आए दिन गड्ढायुक्त सड़कों में हादसा हो रहा है, लेकिन विभाग को इससे कोई सरोकार नहीं है। स्थानीय ग्रामीणों ने क्षतिग्रस्त सड़कों की मरम्मत कराए जाने की मांग की है।

प्रदेश में मौजूदा सरकार के गठन के बाद मुख्यमंत्री ने सड़कों को गड्ढामुक्त करने का निर्देश दिया था। सरकारी निर्देश के बाद लोक निर्माण विभाग व संबंधित ठेकेदार ने आनन-फानन में मानकों के विपरित तथा गुणवत्ता विहीन मैटेरियल का इस्तेमाल कर अपने कर्तव्यों से इतिश्री कर ली। समय बीतने के साथ ही गुणवत्ता की पोल खुल गई तथा सड़कें गड्ढे में तब्दील हो गईं। आलापुर तहसील क्षेत्र के नरियांव-बिड़हर, अशरफाबाद बिड़हर, इंदईपुर से हथिनाराज, हिसामुद्दीनपुर पिपरा से मकरही समेत अन्य मुख्य मार्ग क्षतिग्रस्त हो गए हैं, जिसके चलते राहगीरों को परेशानियां उठानी पड़ रही हैं। यह मुख्य मार्ग बीते 6 माह से क्षतिग्रस्त हालत में है। हल्की सी बरसात में कीचड़ युक्त सड़क पर आवागमन दूभर हो जाता है। इस संबंध में ग्रामीणों ने कई बार शिकायत भी दर्ज कराई, लेकिन नतीजा सिफर है। सपा नेता संजीव यादव, हेमंत, प्रदीप यादव, विनीत श्रीवास्तव, अखिलेश यादव, पवन कुमार समेत अन्य लोगों ने क्षतिग्रस्त सड़कों की मरम्मत कराए जाने की मांग की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें