ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अंबेडकर नगरसंदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ से लटकती मिली वृद्ध की लाश

संदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ से लटकती मिली वृद्ध की लाश

स्थानीय थाना क्षेत्र के चंदापुर मिश्रन का पूरा गांव में बुधवार की सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में एक वृद्ध की लाश पेड़ से लटकती पाई गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए...

संदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ से लटकती मिली वृद्ध की लाश
हिन्दुस्तान टीम,अंबेडकर नगरWed, 25 Mar 2020 07:45 PM
ऐप पर पढ़ें

स्थानीय थाना क्षेत्र के चंदापुर मिश्रन का पूरा गांव में बुधवार की सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में एक वृद्ध की लाश पेड़ से लटकती पाई गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वृद्ध की मौत के कारणों की तरह-तरह की चर्चा है।

भीटी थाना क्षेत्र के चंदापुर के मजरा मिश्रन पुरवा निवासी विद्या प्रसाद मिश्र (75) पुत्र स्व. जगदीश मिश्र का शव घर से 100 मीटर की दूरी पर स्थित पेड़ की डाल पर बुधवार की सुबह लटकता देख परिजनों के होश उड़ गए। वृद्ध की शादी नहीं हुई थी। वह काफी दिनों से फालिज से पीड़ित था। आनन-फानन में परिजन शव को फांसी के फंदे से उतार कर घर लेकर चले आए। इसी बीच गांव के किसी व्यक्ति की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अंत्य परीक्षण के लिए भेज दिया है। वृद्ध की मौत के कारणों का स्पष्ट पता नहीं चल सका है। परिजन विद्या प्रसाद मिश्र के आत्महत्या कर लेने की बात बता रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें