DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  अंबेडकर नगर  ›  अपहृत बालिका बरामद, आरोपी गिरफ्तार
अंबेडकर नगर

अपहृत बालिका बरामद, आरोपी गिरफ्तार

हिन्दुस्तान टीम,अंबेडकर नगरPublished By: Newswrap
Thu, 24 Jun 2021 11:50 PM
अपहृत बालिका बरामद, आरोपी गिरफ्तार

अम्बेडकरनगर। आलापुर थाने की पुलिस ने बीते दिनों अपहृत बालिका को बरामद करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। थाने के एसआई राम सेवक सरोज, कांस्टेबल राजेन्द्र प्रसाद, राकेन्द्र कुमार व महिला कांस्टेबल मनीषा ने गुरुवार की सुबह इन्दईपुर नहर पुलिया के पास से अपहृत बालिका को बरामद कर लिया। इस दौरान अपहरण में आरोपी शिव सागर उपाध्याय पुत्र वेद प्रकाश उपाध्याय निवासी शिवतारा मिश्र का पूरा थाना आलापुर को गिरफ्तार कर लिया।

कार की टक्कर में टैम्पो पर सवार छह घायल

शुक्ल बाजार। बसखारी थाना क्षेत्र में शुक्ल बाजार बाईपास पर टैम्पो और कार की भिड़ंत से आधा दर्जन लोग घायल हो गए। शादी समारोह से टैम्पो पर सवार लोना विरादरी के लोग रामडीह सराय फत्तेपुर अपने घर वापस आ रहे थे, तभी एनएच 233 के शुक्ल बाजार मोड़ पर टैम्पो मोड़ते वक्त एक कार से जा भिड़ी, इससे टैम्पो में सवार अखिलेश (32), विद्या (30), मुकेश (20), आदित्य (7), पूजा (10) व रागिनी (5) को चोटें आईं, जिनका उपचार निजी अस्पताल पर कराया गया। घटना स्थल पर पहुंचे चौकी प्रभारी शत्रुघ्न यादव ने बताया कि दोनों ही वाहनों के ड्राइवर फरार हैं। क्षतिग्रस्त वाहन क्रेन से चौकी पर सुरक्षित कर लिया गया है।

वाहन की टक्कर में बाइक सवार घायल

इंदईपुर। हंसवर थाना क्षेत्र के मूसेपुर कलां गांव के पास बीते बुधवार देर शाम को चार पहिया वाहन की टक्कर में बाइक सवार घायल हो गया। जहांगीरगंज थाना क्षेत्र के सुतहरपारा निवासी वैभव मिश्र पुत्र बजरंग मिश्र बाइक से हंसवर से घर जा रहे थे कि मूसेपुर कलां गांव के पास पहुंचते ही सामने से आ रहे वाहन ने टक्कर मार दी थी। टक्कर लगने से वैभव गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने घायल को अस्पताल पहुंचाया, जहां से उसे रेफर कर दिया गया। थानाध्यक्ष प्रदीप सिंह ने बताया कि घायल के पिता की तहरीर पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। वाहन को कब्जे में लिया गया है। चालक को पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं।

संबंधित खबरें