DA Image

अंबेडकर नगरहीरहीर

हिन्दुस्तान टीम,अंबेडकर नगरPublished By: Newswrap
Tue, 01 Jun 2021 03:02 AM
हीरहीर

अम्बेडकरनगर। पाल सेवा संघ के तत्वावधान में राजमाता अहिल्याबाई होल्कर की 226वीं जयंती संघ के कार्यालय पाल कम्पलेक्स शहजादपुर में मनाई गई। जिलाध्यक्ष सिकन्दर पाल ने अहिल्याबाई के चित्र पर पुष्प अर्पित कर नमन किया।

इस अवसर पर गोष्ठी का आयोजन किया गया। गोष्ठी को संबोधित करते हुए राम कुमार पाल ने कहा कि माता अहिल्याबाई होल्कर ने अपने अल्प शासनकाल में लोगों की भलाई के लिए सड़कों के किनारे बृक्ष लगवाने, धर्मशाला बनवाने तथा पेयजल की व्यवस्था करने का कार्य किया। जिलाध्यक्ष सिकन्दर पाल व दयाराम पाल ने कहा कि राजमाता अहिल्याबाई होल्कर का कार्यकाल अविस्मरणीय है। गोष्ठी को राजेन्द्र प्रसाद पाल, सत्यराम पाल, विजय पाल, राम स्वरूप, श्याम जी, राम जगत, राम जियावन, राहुल, डा.राम सोच, अंगद, रामनयन व अन्य लोगों ने संबोधित किया।

सपाइयों ने मनाई जयंती: नेतृत्व के आह्वान पर समाजवादी पार्टी ने अहिल्याबाई होल्कर की जयंती मनाई। जिला कार्यालय पर अहिल्याबाई होल्कर के चित्र पर पुष्प माला चढ़ाकर श्रद्धा भाव से जयंती मनाई। अध्यक्षता जिला अध्यक्ष रामशकल यादव ने की और संचालन जिला महासचिव मुजीब अहमद सोनू ने किया। कोविड प्रोटोकॉल के अनुसार मनी जयंती में पूर्व विधायक कुंवर अरुण, जिपं सदस्य सूरज अहलादे, टांडा नगर अध्यक्ष कसीम अशरफ, गुड्डु पाल, गंगाराम राजभर, राधेश्याम मिश्र, मनोज यादव, राजन नट, चन्द्रशेन नट, सूरज तिवारी मौजूद रहे।

संबंधित खबरें