ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अंबेडकर नगरदो दुकानदारों में हुई जमकर मारपीट

दो दुकानदारों में हुई जमकर मारपीट

अम्बेडकरनगर-दो दुकानदारों में हुई जमकर मारपीटअम्बेडकरनगर-दो दुकानदारों में हुई जमकर मारपीटअम्बेडकरनगर-दो दुकानदारों में हुई जमकर...

दो दुकानदारों में हुई जमकर मारपीट
हिन्दुस्तान टीम,अंबेडकर नगरSun, 17 Oct 2021 11:55 AM
ऐप पर पढ़ें

रोड पर अतिक्रमण के चलते रविवार की सुबह हुआ विवाद

नगर के व्यस्ततम कस्बे शहजादपुर का मामला

अम्बेडकरनगर संवाददाता

नगर के जुड़वां शहर शहजादपुर में रविवार को सुबह करीब 11 बजे दो दुकानदारों में रोड पर अतिक्रमण को लेकर जमकर मारपीट हुई। हाथापाई और लाठी डंडे से मारपीट होते ही भगदड़ मच गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने समझा बुझाकर मामले को शांत कराया।

शहजादपुर बाजार में पंजाब गारमेंट और रवि ज्वेलर्स के बीच विवाद होना बताया जा रहा है।

यहां राजकुमार सर्राफ की दुकान के सामने व्यापारी आपस में भिड़ गए। एक पक्ष का आरोप है कि दूसरे पक्ष की दुकान के सामने एक पक्ष के सामने की दुकान में सात-आठ फीट सड़क की घुस गया। पीछा करते दूसरा पक्ष भूमि पर अतिक्रमण कर लिया है। जिसके कारण दो दुकानदारों मे लात-घूसों की मारपीट हुई हैं। पुलिस के पहुंचने का हवाला देते हुए दूसरे पक्ष से दोनों पक्ष शांत हुए। आरोपितों कब्जा हटाने को कहा गया। शायद समय रहते नगर पालिका द्वारा पटरियों से अतिक्रमण हटवाया गया होता तो आज यह समस्या न उत्पन्न हुई होती । जबकि कस्बे में अतिक्रमण को लेकर आए दिन दुकानदारों में विवाद होता रहता है। लेकिन पिछले पांच वर्षों से नगर में अतिक्रमण संबंधी अभियान नहीं चलाया गया। जिसका खामियाजा लोग भुगत रहे हैं। आए दिन दुकानदारों में मारपीट होती रहती है। सूचना पर पहुंचे अकबरपुर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अमित प्रताप सिंह ने बताया कि विवाद कर रहे दुकानदारों को समझा बुझाकर मामले को शांत करा दिया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें