ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अंबेडकर नगरफिटनेस की डोज आधा घंटा रोज: डीएम

फिटनेस की डोज आधा घंटा रोज: डीएम

आजादी का अमृत महोत्सव कलेक्ट्रेट में डीएम सैमुअल पॉल एन ने दिखाई हरी झंडी

फिटनेस की डोज आधा घंटा रोज: डीएम
हिन्दुस्तान टीम,अंबेडकर नगरSat, 21 Aug 2021 07:30 PM
ऐप पर पढ़ें

आजादी का अमृत महोत्सव

कलेक्ट्रेट में डीएम सैमुअल पॉल एन ने दिखाई हरी झंडी

चित्र परिचय-21एएमबीपी1-कलेक्ट्रेट परिसर से फिट इंडिया फ्रीडम रन 2.0 को रवाना करते जिलाधिकारी सैमुअल पॉल एन

अंबेडकरनगर संवाददाता

नेहरू युवा केंद्र के युवा कार्यक्रम एवं खेल मंत्रालय की ओर से जिला स्तरीय आजादी के अमृत महोत्सव कार्यक्रम के अंतर्गत फिट इंडिया फ्रीडम रन 2.0 कलेक्ट्रेट परिसर में आयोजन किया गया। जिसका शुभारंभ मुख्त अतिथि जिलाधिकारी सैमुअल पॉल एन ने हरी झंडी दिखाकर किया। इस दौरान जिलाधिकारी ने कार्यक्रम में लोगों को अपनी दिनचर्या में शारीरिक गतिविधियों को अपनाने व फिटनेस की डोज आधा घंटा रोज के संकल्प दिलाया गया। साथ ही स्वास्थ्य पर ध्यान देने के लिए प्रेरित किया।

फिटनेस के प्रति जागरूक करने के लिए रैली भी निकाली गई। इस दौरान मौके पर जिला युवा अधिकारी मीनू बोहरा ने बताया की नेहरू युवा केंद्र अम्बेडकर नगर के तत्वाधान में दिनांक 13 अगस्त से दो अक्टूबर तक प्रत्येक विकास खण्ड में आजादी के अमृत महोत्सव कार्यक्रम के अंतर्गत फिट इंडिया फ्रीडम रन 2.0 का आयोजन किया जा रहा है। तथा ग्रामीण युवाओ को शारीरिक गतिविधियों के माध्यम से स्वस्थ रहने के लिए जागरूक किया जा रहा है। इस कार्यक्रम में समस्त विकासखंड के 75 युवा मंडलों ने एवं महिला मंडल सदस्यों ने प्रतिभाग किया और समस्त विकास खण्ड के राष्ट्रीय स्वंसेवक गोमती, नितिन, सीमा, गौरव आदि उपस्थित रहे।

एनसीसी में भर्ती छह सितंबर को होगी

अम्बेडकरनगर। बीएन इंटर कालेज अकबरपुर में कक्षा नौ से 11 में एनसीसी भर्ती छह सितंबर को होगी। प्रधानाचार्य विपिन सिंह ने बताया कि आवेदन फार्म 25 अगस्त तक मिलेंगे। एक सितंबर तक फार्म जमा होंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें