ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अंबेडकर नगरअम्बेकरनगर, महिला की पिटाई में दो महिलाओं समेत चार पर मुकदमा दर्ज

अम्बेकरनगर, महिला की पिटाई में दो महिलाओं समेत चार पर मुकदमा दर्ज

बसखारी थाना क्षेत्र के भिदूण वाजिदपुर गांव में न्यायालय के आदेश पर निजी भूमि से उखाड़े गए खड़ंजे पर दोबारा खड़ंजा लगाने का विरोध करने पर महिला को मारने पीटने के मामले में दो महिलाओं समेत चार लोगों के...

अम्बेकरनगर, महिला की पिटाई में दो महिलाओं समेत चार पर मुकदमा दर्ज
हिन्दुस्तान टीम,अंबेडकर नगरThu, 23 Jan 2020 11:37 PM
ऐप पर पढ़ें

बसखारी थाना क्षेत्र के भिदूण वाजिदपुर गांव में न्यायालय के आदेश पर निजी भूमि से उखाड़े गए खड़ंजे पर दोबारा खड़ंजा लगाने का विरोध करने पर महिला को मारने पीटने के मामले में दो महिलाओं समेत चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है। दर्ज मुकदमे में मारपीट, गाली-गलौज, धमकी तथा मारने के लिए ललकारने का आरोप है।

भिदूण वाजिदपुर निवासी राजाराम प्रजापति की निजी भूमि पर ग्रामीण निजी खर्चे पर खड़ंजा मार्ग लगवा कर आवागमन कर रहे थे। बीते 18 जनवरी को पुलिस व राजस्व की टीम ने उच्च न्यायालय के आदेश पर निजी भूमि से खड़ंजा को उखड़वा दिया था। आरोप है कि उसी भूमि पर गांव की ही संगीता पत्नी कांता प्रसाद, सरिता पत्नी लालता प्रसाद, श्रीराम पुत्र रामफेर, रामअचल पुत्र श्रीराम खड़ंजा दोबारा लगा रहे थे। इस दौरान कलावती पत्नी राजाराम अपने बगीचे की तरफ जा रही थी। खड़ंजा लगाता देख कलावती ने विरोध किया तो विपक्षियों ने गाली गलौज देते हुए कलावती की पिटाई कर दी तथा कुछ लोग मारने के लिए ललकारने लगे। स्थानीय लोगों ने बीच-बचाव किया तो आरोपी जान से मारने की धमकी देते हुए चले गए। पिटाई में पीड़िता घायल हो गयी। पीड़िता ने थाने पर पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ नामजद तहरीर दी। इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक दयाशंकर सिंह ने बताया कि घायल महिला के प्रार्थना पत्र पर चार लोगों के खिलाफ मारपीट, गाली-गलौज, धमकी, ललकारने के आरोप में मुकदमा पंजीकृत कर घायल को मेडिकल के लिए भेजा गया है। जल्द ही आरोपियों को पकड़ कर उनके खिलाफ अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें