ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश अंबेडकर नगरअम्बेडकरनगर, वोटर पेंशन के लिए वोटर्स पार्टी ने बुलंद की आवाज

अम्बेडकरनगर, वोटर पेंशन के लिए वोटर्स पार्टी ने बुलंद की आवाज

वोटर पेंशन व अन्य मांगों के समर्थन में वोटर्स पार्टी इंटरनेशनल के कार्यकर्ताओं ने सोमवार को कलेक्ट्रेट के निकट धरना देकर अपनी आवाज बुलंद...

अम्बेडकरनगर, वोटर पेंशन के लिए वोटर्स पार्टी ने बुलंद की आवाज
हिन्दुस्तान टीम,अंबेडकर नगरTue, 18 Feb 2020 12:58 AM
ऐप पर पढ़ें

वोटर पेंशन व अन्य मांगों के समर्थन में वोटर्स पार्टी इंटरनेशनल के कार्यकर्ताओं ने सोमवार को कलेक्ट्रेट के निकट धरना देकर अपनी आवाज बुलंद किया। धरने के बाद प्रधानमंत्री को संबोधित 26 सूत्री मांग पत्र सदर एसडीएम मोइनुल इस्लाम को सौंपा।

धरना प्रदर्शन की अध्यक्षता जिला प्रभारी अशोक वर्मा ने किया। धरना स्थल पर सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि विकास में हर एक नागरिक को हिस्सेदारी देने के लिए संसद में 137 सांसदों ने सदन में पेश भरतगांधी के वोटरशिप के प्रस्ताव को वर्ष 2011 में स्वीकृति मिल चुकी है। उस पर कानून बनाकर देश के हर वोटर के खाते में प्रतिमाह 7304 रुपए भेजा जाए। इसके अलावा इवीएम को हटा कर बैलेट पेपर से चुनाव कराए जाएं। जिलाध्यक्ष मंशाराम यादव ने कहा कि गांव में उपचार करने वाले अप्रशिक्षित चिकित्सकों को स्वास्थ्य मित्र का दर्जा प्रदान किया जाए। छुट्टा पशुओं से फसलों का हो रहे नुकसान का मुआवजा किसानों को दिया जाए। गन्ना किसानों का बकाया भुगतान अविलम्ब किया जाए। नागरिकता अधिनियम में संशोधन करने के लिए अन्तरराष्ट्रीय संधि की जाए। धरने को सुरेन्द्र वर्मा व शैलेन्द्र कुमार ने संबोधित किया। धरना प्रदर्शन में उपस्थित लोगों ने मांगों के संबंध में आगे भी संघर्ष जारी रखने का संकल्प लिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें