DA Image
23 अक्तूबर, 2020|8:08|IST

अगली स्टोरी

अंबेडकरनगर : प्राइवेट बस ने सड़क के किनारे बैठे दो किसानों को रौंदा,मौत

two friends death in accident bike entered into truck in lakhimpur kheri

अंबेडकरनगर के हंसवर थाना क्षेत्र के ढेकवा बहाउद्दीनपुर गांव में सोमवार की  रात्रि करीब 12 बजे छुट्टा जानवरों से अपनी फसल की रखवाली कर रहे दो किसानों को निजी बस ने रौंद दिया‌। किसानों को रौंदने के बाद बस चालक बस समेत मौके से भागने में कामयाब रहा। मौके पर ही एक किसान की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि दूसरे घायल किसान की अकबरपुर के एक निजी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। सूचना पर पहुंची हंसवर पुलिस ने दोनों शवों का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

हंसवर थाना क्षेत्र के ढेकवा बहाउद्दीनपुर निवासीगण दिग्विजय यादव उर्फ़ बाबूराम (40) पुत्र राम सजीवन तथा फूलचंद यादव (50) पुत्र राम पियारे बीते सोमवार देर शाम को खाना खाकर  गांव के बाहर सड़क के किनारे बैठकर अपने खेत में लगे फसलों की छुट्टा जानवरों के प्रकोप से रखवाली कर रहे थे। रात्रि लगभग 12 बजे काजीपुर की तरफ से आ रही एक निजी बस ने दिग्विजय व फूलचंद को रौंद दिया। टक्कर लगने से फूलचंद की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दिग्विजय गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर स्थानीय लोगों के पहुंचने के पहले ही चालक बस समेत मौके से फरार हो गया। परिजनों ने तत्काल पुलिस को सूचना देकर घायल दिग्विजय को अकबरपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां पर रात्रि में ही दिग्विजय की मौत हो गई। गांव में दो मौत होने से पूरे क्षेत्र में मातमी सन्नाटा पसरा गया तो वहीं मृतकों के परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हो गया है।

सूचना पर उपनिरीक्षक राम सागर चौधरी ने पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर शव का का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए मुख्यालय भेज दिया। परिजनों ने अलग-अलग बस चालक के खिलाफ प्रार्थना पत्र दिया है। इस संबंध में थानाध्यक्ष प्रदीप कुमार सिंह ने बताया कि परिजनों के प्रार्थनापत्र पर मुकदमा पंजीकृत कर शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। चालक को बस समेत पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Ambedkarnagar: Private bus crushed two farmers sitting on the roadside killed