ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशकौशाम्बी: रेप के बाद युवती की हत्या कर फूंका शव

कौशाम्बी: रेप के बाद युवती की हत्या कर फूंका शव

कौशाम्बी थाना क्षेत्र के सिंघवल का पूरा गांव में गुरुवार रात दिल दहला देने वाली घटना हुई। बदमाशों ने घर के भीतर सो रही नवविवाहिता की  हत्या के बाद हाथ-पैर बांधकर शव जला दिया। बदमाश उसके गहने लूट...

कौशाम्बी: रेप के बाद युवती की हत्या कर फूंका शव
लाइव हिन्दुस्तान टीम,कौशाम्बीFri, 12 May 2017 02:25 PM
ऐप पर पढ़ें

कौशाम्बी थाना क्षेत्र के सिंघवल का पूरा गांव में गुरुवार रात दिल दहला देने वाली घटना हुई। बदमाशों ने घर के भीतर सो रही नवविवाहिता की  हत्या के बाद हाथ-पैर बांधकर शव जला दिया। बदमाश उसके गहने लूट गए। इससे पहले उसके साथ दुष्कर्म भी किया गया। मृतका के पिता की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने लाश पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। युवती की नृशंस हत्या से इलाके में सनसनी और पीड़ित परिवार में कोहराम मचा हुआ है।
सिंघवल का पूरा निवासी छेद्दू पटेल मेहनत-मजदूरी कर परिवार का गुजारा करता है। उसकी छोटी बेटी आशा देवी (20) की पखवाड़े भर पहले 24 अप्रैल को जगन्नाथपुर निवासी जसवंत के साथ शादी हुई थी। सात मई को ससुराल से वापस लौटी आशा गुरुवार रात घर के आंगन में चारपाई पर सो रही थी। उसकी मां मालती देवी बाहर मवेशियों की तरफ और पिता छेदद्ू खलिहान में सो रहे थे। शुक्रवार सुबह देर तक दरवाजा नहीं खुलने पर छेद्दू पीछे की तरफ से सीढ़ी लगाकर भीतर घुसा तो उसकी चीख निकल गई। आंगन में बेटी आशा आग की लपटों से घिरा नग्न शव पड़ा था। उसके हाथ पैर बंधे और मुंह में कपड़ा ठूंसा था। चाकुओं से गोदकर उसकी आंख फोड़ दी गई थी। सिर और माथे पर गहरे जख्म थे। शादी में मिले डेढ़ लाख रुपए कीमती सोने-चांदी के जेवरात भी गायब थे। चीखपुकार सुन परिजन और पड़ोसी इकट्ठा हो गए। आग बुझाने के बाद सूचना पुलिस को दी गई। एसपी वीके मिश्र, सीओ रमाकांत यादव सर्किल की पुलिस फोर्स व डाग स्क्वायड टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। मौका-ए-वारदात का मुआयना करने के बाद मृतका के पिता से तहरीर ली। तहरीर में उसने हत्या से पहले रेप की भी आशंका जाहिर की है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ ही अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।
 
इनका कहना है
मृतका के पिता की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। युवती की हत्या क्यों और किसने की इसकी जांच की जा रही है। घटना के खुलासे को पुलिस की तीन टीमें लगा दी गई हैं।
वीके मिश्र-एसपी 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें