DA Image
6 मार्च, 2021|6:26|IST

अगली स्टोरी

शादी के 40वें दिन बाद ही लगा ली फांसी

शादी के 40वें दिन बाद ही लगा ली फांसी

मुंडेरा मंडी में एक युवती ने शादी के 40वें दिन फांसी लगाकर जान दे दी। इस घटना से उसके परिवार में कोहराम मच गया। अस्पताल लेकर पहुंचा पति मौत की पुष्टि होते ही वहीं अचेत हो गया।

भरवारी, कौशाम्बी निवासी श्रीचंद्र ने अपनी बेटी मनीषा केसरवानी की शादी आठ मार्च 2018 को मुंडेरा मंडी निवासी विष्णु केसरवानी के साथ की थी। विष्णु वीडियोग्राफी का काम करता है। 16 अप्रैल को मनीषा का जन्मदिन था। सिविल लाइंस स्थित एक रेस्टोरेंट में मनीषा का जन्मदिन मनाया गया था।

मनीषा के पति विष्णु ने बताया कि बुधवार दोपहर उसके मां-पिता रिश्तेदारी में हिम्मतगंज चले गए थे। वह अपने काम से निकला था। मनीषा अकेली थी। दोपहर में करीब दो बजे उसका परिचित सीडी लेने घर पहुंचा था। उसने विष्णु को कॉल करके बताया कि दरवाजा नहीं खुल रहा है। कुछ देर में विष्णु भी वहां पहुंचा। दरवाजा नहीं खुलने पर पड़ोसी की छत पर होकर अंदर पहुंचा।

ममता कमरे में फांसी पर लटकी थी। यह देख विष्णु के होश उड़ गए। पड़ोसियों व रिश्तेदार की मदद से उसे फंदे से नीचे उतारा और एसआरएन अस्पताल लेकर भागा। अस्पताल में डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। थोड़ी देर में धूमनगंज पुलिस भी मौके पर पहुंची और पूछताछ की। इस घटना की सूचना पर मनीषा के पिता श्रीचंद्र भी पहुंचे। चौकी इंचार्ज ट्रांसपोर्टनगर संजय सिंह ने बताया कि मनीषा के परिजनों ने दहेज हत्या का आरोप लगाया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। तहरीर के आधार पर आगे कार्रवाई की जाएगी।