DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दरियाबाद में दूर होगी पानी की परेशानी

दरियाबाद में पानी की किल्लत झेल रहे सैकड़ों परिवारों की परेशानी अब जल्द दूर होगी। काफी समय से समस्या की अनदेखी से नाराज पार्षद एहतेशाम रिजवी मंगलवार सुबह धरने पर बैठ गए। जिसकी सूचना पर मेयर अभिलाषा गुप्ता वहां पहुंचीं और भरोसा दिया कि परेशानी जल्द दूर कर दी जाएगी। नए ट्यूबवेल के लिए कमिश्नर से ग्रांट मंजूर कराए जाने की जानकारी भी मेयर ने दी।

दरियाबाद के बड़े हिस्से में काफी समय से पानी की परोशनी है। गर्मी बढ़ने के साथ लोगों की मुश्किल और बढ़ गई है। रमजान में भी सैकड़ों परिवार दूर-दूर से पानी ढोने को मजबूर हैँ। इसे लेकर लोगों ने कई बार पार्षद का घेराव किया। पार्षद ने जलकल विभाग के जीएम व अन्य अफसरों से समस्या दूर कराने को कहा, पर इस बारे में कोई सुनवाई नहीं हुई।

तंग आकर पार्षद मंगलवार सुबह पीपल चौराहे के पास धरने पर बैठ गए। सूचना पर मेयर दोपहर में वहां पहुंची और पार्षद को मनाकर धरना खत्म कराया। इसके बाद उन्होंने समस्या वाले इलाकों का मुआयना करके हालात जाने। इस दौरान लोगों ने मेयर के सामने अपनी परेशानी रखी। मेयर ने भरोसा दिया कि जल्द ही उनकी मुश्किल हल करा दी जाएगी। उन्होंने कहा कि सदन की बैठक नहीं हो पाने के कारण बजट का अभाव है। ऐसे में दरियाबाद समेत कुछ और मोहल्लों की समस्याएं दूर कराने के लिए कमिश्नर से आग्रह कर ग्रांट मंजूर कराई गई है। इससे दरियाबाद में नया ट्यूबवेल स्थापित कराया जाएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:water crisis will be sort out shortly