ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश‘पद्मावती को पूरी सुरक्षा मुहैया कराएगी यूपी सरकार

‘पद्मावती को पूरी सुरक्षा मुहैया कराएगी यूपी सरकार

प्रदेश सरकार के प्रवक्ता सिद्धार्थनाथ सिंह ने शनिवार को इलाहाबाद में कहा कि संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती को यूपी सरकार पूरी सुरक्षा मुहैया कराएगी। किसी तरह की रुकावट पैदा नहीं होने देंगे।...

‘पद्मावती को पूरी सुरक्षा मुहैया कराएगी यूपी सरकार
हिन्दुस्तान टीम,इलाहाबादSat, 11 Nov 2017 07:12 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रदेश सरकार के प्रवक्ता सिद्धार्थनाथ सिंह ने शनिवार को इलाहाबाद में कहा कि संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती को यूपी सरकार पूरी सुरक्षा मुहैया कराएगी। किसी तरह की रुकावट पैदा नहीं होने देंगे। सुप्रीम कोर्ट द्वारा रोक लगाने से इंकार के बाद सरकार सुरक्षा को लेकर कड़े कदम उठाएगी।

श्री सिंह ने मीडिया से कहा कि कुछ लोग भावनाओं की वजह से फिल्म का विरोध कर रहे हैं, लेकिन सरकार भावनाओं से नहीं संविधान के हिसाब से काम करती है। सड़कों के किनारे के साइन बोर्ड भगवा रंग में किए जाने के सरकार के फैसले पर सवाल उठाने वाले बताएं कि आखिर उन्हें भगवा से दिक्कत क्यों है।

सूरज भी भगवा रंग का होता है और सर्दी में राहत देने वाली आग भी इसी रंग की होती है। विरोध करने व सवाल उठाने वाले क्या सूरज व आग का बॉयकाट कर सकेंगे। विपक्ष दीवालिया हो चुका है इसलिए ऐसी बातें कर रहा है।

सैफई में समाजवादी पार्टी भगवान कृष्ण की बड़ी मूर्ति स्थापित कर रही है, इससे साफ़ है कि वह तुष्टीकरण की राजनीति छोड़कर भगवान राम व कृष्ण की शरण में आ गई है। राम का नाम लेने पर पहले सपा व कांग्रेस के लोग बीजेपी पर वोट बैंक साधने का आरोप लगाते थे तो क्या अब कृष्ण भगवान के सहारे वोट बैंक साधा जाएगा। वैसे बीजेपी इसे पहले ही आस्था मानती थी अब भी मानती है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें