DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

प्रॉपर्टी के विवाद में जलता सिलेंडर लेकर दौड़ाया

बीती नौ तारीख को कीडगंज के खलासी लाइन में प्रॉपर्टी के विवाद में एक शख्स ने अपने रिश्तेदार मां-बेटे को जलता सिलेंडर लेकर दौड़ा लिया। यह देखकर गली को लोग दहशत में आ गए और घर छोड़कर भागने लगे। पीड़ित पक्ष ने एक घर में घुसकर अपनी जान बचाई। जिसके बाद आरोपी ने सिलेंडर बुझाया और घर चला गया। इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। बुधवार को कीडगंज पुलिस ने आरोपी समेत तीन के खिलाफ केस दर्ज किया।

मकान कब्जे को लेकर चल रहा विवाद

खलासी लाइन निवासी मोनिश हुसैन बिशप जार्ज स्कूल में 12वीं का छात्र है। उसके पिता जमाल अहमद का इंतकाल हो चुका है। मोनिश ने बताया कि उसकी अम्मी रिजवाना अंसारी ने काफी समय पहले खलासी लाइन की एक गली में मकान खरीदा था। उसी मकान का एक हिस्सा उनके रिश्तेदार आफताब अहमद ने भी खरीदा था। मोनिश का आरोप है कि आफताब ने उनके हिस्से पर भी कब्जा कर लिया। जिसके बाद उसका परिवार अकबरपुर करेली में मौसी के घर रहने लगा।

गली में देख आगबबूला हुआ आफताब

मोनिश ने बताया कि नौ जुलाई को वह अम्मी के साथ खलासी लाइन में रहने वाली दूसरी मौसी के घर गया था। वहां गली में उन्हें देख आफताब अहमद आगबबूला हो गया। उसने अपने घर से गैस सिलेंडर निकाला और जलाकर उन्हें दौड़ा लिया। यह देखकर वह और उसकी अम्मी वहां से भागे। यह देखकर मोहल्ले के लोग भी घर छोड़कर बाहर भागे। मोनिश और उसकी अम्मी ने मौसी के घर में घुसकर अपनी जान बचाई। जिस पर जलता सिलेंडर लेकर आफताब, उसकी पत्नी आसंमा बानो समेत तीन लोग पहुंचे गए और गाली देते हुए जलाकर मार डालने की धमकी दी। इसके बाद सिलेंडर बुझाकर चले गए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:tried to burn alive in property dispute