ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशनए कैडर के लिए दूसरे दिन गरजे वाणिज्यकरकर्मी

नए कैडर के लिए दूसरे दिन गरजे वाणिज्यकरकर्मी

वाणिज्यकर विभाग के कर्मचारियों ने केंद्रीय जीएसटी की तरह पद देने के लिए दूसरे दिन भी प्रदर्शन किया। इंदिरा भवन में बुधवार को भोजनावकाश के समय कर्मचारियों ने काली पट्टी बांधकर गेट पर नारेबाजी और...

नए कैडर के लिए दूसरे दिन गरजे वाणिज्यकरकर्मी
हिन्दुस्तान टीम,इलाहाबादWed, 14 Aug 2019 08:37 PM
ऐप पर पढ़ें

वाणिज्यकर विभाग के कर्मचारियों ने केंद्रीय जीएसटी की तरह पद देने के लिए दूसरे दिन भी प्रदर्शन किया। इंदिरा भवन में बुधवार को भोजनावकाश के समय कर्मचारियों ने काली पट्टी बांधकर गेट पर नारेबाजी और मीटिंग की।

मीटिंग में उत्तर प्रदेश वाणिज्यकर मिनिस्टीरियल स्टाफ एसोसिएशन (प्रयागराज) के पदाधिकारियों ने कहा कि जीएसटी में केंद्र और राज्य में काम का स्वरूप एक हो गया तो कैडर भी एक होना चाहिए। वाणिज्यकर विभाग मुख्यालय इस मांग को नजरअंदाज कर रहा है। सभा में आईआईएम की उस रिपोर्ट पर भी चर्चा हुई जिसमें राज्य वाणिज्यकर विभाग के कर्मचारियों को केंद्र की तरह पद देने का सुझाव दिया गया है। सर्वे पर सरकार ने लाखों रुपये खर्च किए। अब मुख्यालय आईआईएम के सुझावों को भी नजरअंदाज कर रहा है।

एसोसिएशन के जोन अध्यक्ष रामबाबू यादव, जिलाध्यक्ष कुलदीप सिंह, मंत्री निजाम अहमद सिद्दीकी, चंद्रपाल यादव, शिवेशचंद्र, जितेंद्र सिंह, आशुमित, पंकज चौरसिया, राजेश पांडेय, नीतू कुमारी, साधना मोदनवाल ने मीटिंग में विचार रखे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें