The crime branch was seen with murderers in Mundera's alley - मुंडेरा की गली में कातिलों संग दिखी थी क्राइम ब्रांच DA Image
7 दिसंबर, 2019|1:14|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मुंडेरा की गली में कातिलों संग दिखी थी क्राइम ब्रांच

मुंडेरा की गली में कातिलों संग दिखी थी क्राइम ब्रांच

प्रापर्टी डीलर सोनू यादव की हत्या से पूर्व मुंडेरा गांव की गली में क्राइम ब्रांच कातिलों के साथ घूम रही थी। घरवालों ने एक घर में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज ‘हिन्दुस्तान को भेजी और बताया कि फुटेज में दिख रहे लोग ही क्राइम ब्रांच व एसटीएफ वाले बनकर आए थे। सभी के हाथ में असलहे थे और वे कई घरों में तलाशी ले रहे थे। सोनू के परिजन ने फुटेज को सोशल साइट्स पर वायरल भी कर दिया है, जिससे पुलिस महकमे में खलबली मची है।

सोनू की भांजी रेशमा ने बताया कि फुटेज मंगलवार शाम करीब सवा चार बजे का है और मामा सोनू को गोली साढ़े चार बजे मारी गई थी। हत्या से पूर्व पता चला था कि कुछ लोग खुद को क्राइम ब्रांच व एसटीएफ वाले बताकर सोनू को ढूंढ रहे थे। उनके साथ मुंडेरा बाजार का मोनू पासी व उसके कुछ साथी भी थे। रेशमा ने जो फुटेज मुहैया कराई है उससे साफ है कि कुछ लोग गली में कुछ घरों में घुस-घुसकर किसी को ढूंढ रहे हैं। गली में कुछ महिलाएं व अन्य लोग उनकी गतिविधियां देख रहे है। फुटेज में कैद लंबी कद-काठी वाले लोग आपस में गोल बनाकर कुछ बातचीत भी कर रहे हैं। सबसे खास यह कि कई लोग हाथ में खुलेआम असलहा लेकर घूम रहे हैं। कोई दौड़ रहा है तो कोई बार-बार दूसरी गली में जाकर बाहर निकल रहा है। परिजन ने फुटेज में दिखने वाले असलहाधारियों पर सोनू की हत्या करने का शक जताया है।

इस मामले में एसएसपी नितिन तिवारी ने बताया कि सोनू यादव की हत्या में नामजद एक आरोपी पुलिस का मुखबिर था। उसने सूचना दी थी कि मुंडेरा गांव में गदऊ पासी मौजूद है। गदऊ पासी की तलाश के लिए क्राइम ब्रांच मुखबिरों को साथ में लेकर सर्च ऑपरेशन चला रही थी। मुंडेरा गांव में क्राइम ब्रांच ने दबिश दी लेकिन गदऊ नहीं मिला। तभी सूचना मिली कि गदऊ बम्हरौली की ओर भाग निकला है। क्राइम ब्रांच उस वक्त वहां से चली गई। इस दौरान सोनू हत्याकांड के नामजद आरोपी ने अपने अन्य साथियों को बुला लिया और सोनू की हत्या कर दी। यह वारदात क्राइम ब्रांच के जाने के एक घंटे बाद हुई। सोनू की हत्या करने वालों के पकड़ में आते ही खुलासा हो जाएगा कि वारदात को अंजाम कैसे दिया गया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:The crime branch was seen with murderers in Mundera's alley