DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दशाश्वमेध घाट पर बनाई अस्थायी जल पुलिस चौकी

दशाश्वमेध घाट पर बनाई अस्थायी जल पुलिस चौकी

कांवरियों की सुरक्षा के मद्देनजर सबसे भीड़भाड़ वाले दशाश्वमेध घाट पर अस्थायी जल पुलिस चौकी बनाई गई। प्रमुख घाटों पर स्थानीय पुलिस के अलावा पीएसी के जवान व गोताखोर तैनात कर दिए गए। बैरिकेडिंग की गई। खतरे के निशान का बोर्ड लगा दिया गया।

जल भरने व कांवरियों को स्नान करने वाले घाट शृंगवेरपुर, फाफामऊ, दशाश्मेध, हनुमान, संगम नोज घाट समेत सभी प्रमुख स्नानघाटों पर सुरक्षा कड़ी की गई है। बैरिकेडिंग की गई। खतरे के निशान का बोर्ड लगा दिया गया। सावन का पहला सोमवार होने के कारण सीओ पंचम आदेश त्यागी व दारागंज इंस्पेक्टर विनीत सिंह ने दशाश्मेधघाट पर व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया। सीओ पंचम ने बताया कि दशाश्मेध घाट के अलावा शास्त्री पुल पर भी निरीक्षण किया गया। कहीं भी कोई असुविधा दिखाई नहीं दी।

एम्बुलेंस की भी रही व्यवस्था

दारागंज इंस्पेक्टर विनीत सिंह ने बताया कि पानी बढ़ने के कारण दशाश्वमेध घाट पर बालू की बोरियां लगवा दी गई है। इसके अलावा दुकानदारों को आगाह किया गया है कि दुकानें किसी भी दशा में आगे न बढ़ाए। साथ ही कांवरियों की सुरक्षा के दृष्टिगत एम्बुलेंस की व्यवस्था की गई है। हर प्वाइंट पर तैनात दरोगाओं को निर्देशित किया गया है कि एम्बुलेंस में पायलट व ईएमटी से संपर्क बनाए रखे। जरुरत पड़ने पर उन्हें तुरंत मौके पर बुलाकर चिकित्सीय सुविधा प्रदान कराएं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Temporary water police post on Dashashmegh ghat