ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशछात्रों ने पैदल मार्च निकालकर मांगा कुलपति का इस्तीफा

छात्रों ने पैदल मार्च निकालकर मांगा कुलपति का इस्तीफा

इलाहाबाद विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. आरएल हांगलू के खिलाफ छात्रों का आंदोलन गुरुवार को भी जारी रहा। गुरुवार को छात्रों ने कैंपस में पैदल मार्च किया। इस दौरान कुलपति के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए...

छात्रों ने पैदल मार्च निकालकर मांगा कुलपति का इस्तीफा
हिन्दुस्तान टीम,इलाहाबादFri, 21 Sep 2018 02:42 AM
ऐप पर पढ़ें

इलाहाबाद विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. आरएल हांगलू के खिलाफ छात्रों का आंदोलन गुरुवार को भी जारी रहा। गुरुवार को छात्रों ने कैंपस में पैदल मार्च किया। इस दौरान कुलपति के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए उनके इस्तीफे की मांग की गई। छात्रों ने संकल्प लिया है कि जब तक कुलपति इस्तीफा नहीं देंगे या एचआरडी मंत्रालय उन्हें पद से बर्खास्त नहीं करेगा, तब तक उनका यह आंदोलन जारी रहेगा।

पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष दिनेश यादव, ऋचा सिंह, रोहित मिश्रा और निवर्तमान अध्यक्ष अवनीश यादव की अगुवाई में निकले मार्च में शामिल छात्रों ने कुलपति के खिलाफ अपनी एकजुटता प्रदर्शित की। प्रदर्शनकारी छात्रों का कहना था कि कुलपति ने नैतिकता खो दी है। महिला के साथ उनका आपत्तिजनक टेप सार्वजनिक हो चुका है। छात्रों ने कुलपति का बचाव करने वाले शिक्षकों के खिलाफ भी जमकर नारेबाजी की और कहा कि इविवि और कॉलेजों के शिक्षक इतने स्वार्थी हो गए हैं, वे अपने पद की गरिमा को भूलकर आरोपी कुलपति का खुलेआम बचाव कर रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें