DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कोचिंग में छात्र को पीटा, पुलिस चौकी पर हंगामा

सलोरी स्थित एक कोचिंग में फीस के विवाद में बुधवार शाम एक छात्र को पीट दिया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस आरोपितों को चौकी ले गई। कोचिंग संचालक का आरोप है कि चौकी इंचार्ज ने उसके साथ अभद्रता की क्योंकि छात्र उनका रिश्तेदार है। इस दौरान संचालक के पक्ष में कोचिंग के छात्रों ने हंगामा शुरू कर दिया। सूचना पर एसपी सिटी भी फोर्स के साथ पहुंचे तब जाकर मामला शांत हुआ।

आजमगढ़ का पवन कुमार सिंह सलोरी के रामचंद्रपुरम मोहल्ले में रहकर प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करता है। हाल ही में उसने पास की ही एक कोचिंग में दाखिला लिया। उसने ने साढ़े चार हजार रुपये कोचिंग फीस के जमा किए थे और दो-तीन दिन में बाकी पांच सौ रुपये भी जमा करने को कहा था।

पवन का आरोप है कि बुधवार शाम फीस के बाकी पांच सौ रुपये के लिए उसे पीटा गया। जानकारी मिलने पर ईश्वर शरण पुलिस चौकी प्रभारी दुर्ग विजय सिंह पहुंचे और पवन के साथ कोचिंग के दो लोगों को भी चौकी ले गए। उनके पीछे कोचिंग संचालक भी पहुंच गया। जहां संचालक और दरोगा के बीच जमकर नोकझोंक हुई। उसके बाद सभी वापस लौट गए।

कुछ देर बाद कोचिंग संचालक कई छात्रों के साथ पुलिस चौकी पहुंचा और चौकी प्रभारी पर अभद्रता का आरोप लगाते हुए हो हल्ला शुरू कर दिया। एसपी सिटी सिद्धार्थ मीणा, सीओ कर्नलगंज आलोक मिश्र व इंस्पेक्टर कर्नलगंज अवधेश प्रताप सिंह भी फोर्स के साथ पहुंचे और बीचबचाव कर किसी तरह मामला शांत कराया।

कोचिंग में फीस को लेकर विवाद हुआ था। चौकी प्रभारी से विवाद हुआ। बाद में कोचिंग के छात्र मान गए और वापस चले गए।

-सिद्धार्थ मीणा, एसपी सिटी

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Student beaten in coaching, protest in police chowki