ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशबेटा मुझे बचा लो, ये लोग मुझे मार डालेंगे

बेटा मुझे बचा लो, ये लोग मुझे मार डालेंगे

खुद को बचाने के लिए रविवार रात नौ बजे एक शख्स ने अपने बेटे को फोन कर मदद मांगी, बेटा मुझे बचा लो, ये लोग मुझे मार डालेंगे। तुम जल्दी से आओ। डंपर से आए ये लोग मुझे मारने आए हैं और फिर फोन कट...

बेटा मुझे बचा लो, ये लोग मुझे मार डालेंगे
हिन्दुस्तान टीम,इलाहाबादMon, 18 Jun 2018 12:00 PM
ऐप पर पढ़ें

खुद को बचाने के लिए रविवार रात नौ बजे एक शख्स ने अपने बेटे को फोन कर मदद मांगी, बेटा मुझे बचा लो, ये लोग मुझे मार डालेंगे। तुम जल्दी से आओ। डंपर से आए ये लोग मुझे मारने आए हैं और फिर फोन कट गया। यह सुनते ही बेटा अपने पिता को बचाने के लिए भागा, लेकिन जब तक वह पहुंचता उसके पिता की हत्या हो चुकी थी और मौके पर उसकी लाश पड़ी थी।

यह सनसनीखेज वारदात मांडा थानाक्षेत्र के गौहानी कुरहरा गांव में रविवार रात हुई। गांव के रामनरेश ने रात बारह बजे पुलिस को सूचना दी कि उसके पिता कमलेश की गांव से दो किमी दूर हत्या कर दी गई है। रामनरेश ने पुलिस को बताया कि हत्या से पहले उसके पिता कमलेश ने उसे फोन कर मदद मांगी थी और बताया था कि डंपर से आए रामराज कोल, लल्लन, जीतू, विद्याधरी और चिबिल्ले कोल उसे मारने आए हैं। जब तक वह मौके पर पहुंचता उसके पिता की हत्या हो चुकी थी। कमलेश की मौत से उसके परिवार में कोहराम मचा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें