ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशकश्मीर पर संविधान सभा की राय लेनी चाहिए थी: डॉ पुनियानी

कश्मीर पर संविधान सभा की राय लेनी चाहिए थी: डॉ पुनियानी

धारा 370 के मुद्दे पर सरकार को जम्मू कश्मीर संविधान सभा की राय लेनी चाहिए थी। वहां की जनता को भी विश्वास में लेना चाहिए था, लेकिन सरकार ने ऐसा नहीं...

कश्मीर पर संविधान सभा की राय लेनी चाहिए थी: डॉ पुनियानी
हिन्दुस्तान टीम,इलाहाबादMon, 30 Sep 2019 01:33 AM
ऐप पर पढ़ें

धारा 370 के मुद्दे पर सरकार को जम्मू कश्मीर संविधान सभा की राय लेनी चाहिए थी। वहां की जनता को भी विश्वास में लेना चाहिए था, लेकिन सरकार ने ऐसा नहीं किया। यह बातें स्टूडेंट इस्लामिक ऑर्गनाइजेशन की ओर शांति और न्याय पर हुई कांफ्रेंस में डॉ. राम पुनियानी ने कही।

करेली मुस्तफा गार्डेन में हुई कांफ्रेंस में डॉ. पुनियानी बतौर मुख्य वक्ता बोल रहे थे। आईआईटी मुम्बई बायो मेडिकल इंजीनियरिंग के पूर्व प्रोफेसर डॉ. पुनियानी ने नेशनल रजिस्टर काउंसिल को व्यर्थ कहा। उन्होंने माना कि कुछ लोग बंग्लादेश से आकर यहां रह रहे हैं लेकिन ज्यादातर आंकड़े फर्जी हैं। इनके नाम पर सभी को परेशान किया जा रहा है। सरकार ऐसे शिगूफे छोड़कर लोगों को मुद्दों से भटकाने का प्रयास कर रही है। उसे गरीबी हटाने, रोजगार दिलाने के लिए काम करना चाहिए था।

वलीउल्लाह सैदी ने कहा कि जुबान बंद नहीं की जा सकती। देश का संविधान सभी के ऊपर लागू है। कहा कि मॉब लिंचिंग की जो घटनाएं हैं उनके आरोपियों को एक-एक कर सजा मिलेगी। उन्होंने कहा कि कोई अगर बदसलूकी से बात करे तो उसे तमीज सिखाएं और नहीं मानें तो केस दर्ज कराएं। उन्होंने देश की हर कौम से मिलकर काम करने के लिए कहा। इस दौरान पूर्व सांसद उबैदउल्ला आजमी ने भी विचार रखें। एसआईओ के मो. उमर ने बिना भेदभाव सभी की मदद की अपील की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें