ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशरुपये के विवाद में सात साल के मासूम की हत्या

रुपये के विवाद में सात साल के मासूम की हत्या

रुपये के विवाद में एक युवक ने सात साल के मासूम बच्चे की हत्या कर दी। सोमवार सुबह मुंडेरा मंडी परिसर में मासूम की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। बच्चे के पिता का रो रोकर बुरा हाल हो गया। मौके पर पहुंची...

रुपये के विवाद में सात साल के मासूम की हत्या
हिन्दुस्तान टीम,इलाहाबादMon, 01 Jul 2019 03:49 PM
ऐप पर पढ़ें

रुपये के विवाद में एक युवक ने सात साल के मासूम बच्चे की हत्या कर दी। सोमवार सुबह मुंडेरा मंडी परिसर में मासूम की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। बच्चे के पिता का रो रोकर बुरा हाल हो गया। मौके पर पहुंची धूमनगंज पुलिस ने जांच के बाद आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है कि 20000 के विवाद में मासूम की हत्या की गई है।

बिहार का रहने वाला जियाउल मुंडेरा मंडी में काम करता है। तीन दिन पहले ही उसका बड़ा बेटा 7 साल का दिलकश गांव से प्रयागराज आया था। जियाउल बेटे को मदरसे में दाखिला कराने वाला था। इस बीच रविवार दोपहर बाद अचानक दिलकश गायब हो गया। परिजन उसकी तलाश में दर-दर भटकते रहे लेकिन कहीं सुराग नहीं लगा। सोमवार की सुबह मुंडेरा मंडी के पीछे बने पार्क में दिलकश की लाश मिली। वारदात की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की। सीसीटीवी फुटेज फुटेज की मदद से पुलिस ने जियाउल के गांव के अशफाक को गिफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है कि अशफाक ने जियाउल से 20000 उधार लिया था। रुपए के लिए जियाउल उस पर दबाव बना रहा था। 2 दिन पहले उनके बीच तू-तू मैं मैं भी हुई थी। पिता से बदला लेने के लिए उसने मासूम बच्चे की हत्या कर दी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें