DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सांसद बोले : प्रशासन के काम से मुझे हुई घोर निराशा

सांसद बोले : प्रशासन के काम से मुझे हुई घोर निराशा

जिला प्रशासन के रवैये से सांसद श्यामाचरण गुप्त काफी नाराज हैं। नाराज सांसद ने सीडीओ और डीएम से विकास कार्यों का ब्योरा तलब किया है। मंगलवार को पत्र लिखकर श्यामाचरण ने इलाहाबाद संसदीय क्षेत्र में सांसद निधि से कराए गए कार्यों एवं उनकी ओर से जो कार्य प्रस्तावित किए गए हैं उनकी स्थिति पूछी है। सांसद ने जो काम पूरे हो गए है उनके उद्घाटन करने की योजना के बारे में भी पूछा है।

सांसद ने अपनी नाराजगी दर्ज कराते हुए काफी कड़े शब्दों में कहा है कि ‘मुझे प्रशासन के कार्य व्यवहार से घोर निराशा हुई है और जनता से भी मुझे यह सूचना प्राप्त होती रही है कि मेरे द्वारा विकास के संदर्भ में किए गए प्रयासों पर प्रशासन का रवैया अनुकूल नहीं रहा है। सांसद ने कहा है कि उनकी मांग है कि अब तक जो भी कार्य उनकी सांसद निधि से या उनके द्वारा प्रस्तावित है और केंद्र व प्रदेश सरकार की ओर से पूरे किए जा चुके है उनका जल्द से जल्द उद्घाटन कराया जाना चाहिए।

सांसद ने कहा है कि जिन कार्यों में देरी हो रही है या कही पर फंड की या किसी भी प्रकार की कोई परेशानी आ रही है तो अवगत कराएं ताकि उन दिक्कतों को दूर करने का प्रयास किया जा सके। यह जानकारी सांसद के मीडिया प्रभारी रजनीकान्त श्रीवास्तव ने दी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Sansad Syamacharn annoyed with district administration