DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कोरियर कंपनी में फिल्मी अंदाज में 4.40 लाख की लूट

पन्ना लाल रोड स्थित एक ऑनलाइन माल डिलेवर करने वाली कोरियर कंपनी में मंगलवार रात को कुर्ता पायजामा पहने एक युवक ने फिल्मी अंदाज में लूट की। कार्यालय में घुसते ही बदमाश पिस्टल सटाकर 4.40 लाख रुपये लूट ले गया। उसकी हरकतें सीसीटीवी में कैद हैं। वारदात की जानकारी मिलते ही एसएसपी, एसपी सिटी समेत कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची और पूछताछ की। पुलिस को शक है कि वारदात को अंजाम देने में कंपनी से जुड़े किसी कर्मचारी का हाथ हैं।

पन्ना लाल रोड के पास देल्ही वेरी नाम से एक ऑनलाइन माल सप्लाई करने वाली कोरियर कंपनी का कार्यालय है। इस इमारत में ऊपरी बिल्डिंग में कोचिंग चलती है। मंगलवार रात कार्यालय में टीम लीडर हीरा लाल और धीरेन्द्र कुमार बैठे थे। रात में करीब साढ़े आठ बजे हीरा लाल ने सहयोगी धीरेन्द्र और गार्ड पंकज को दवा लेने के लिए भेज दिया। इस दौरान हीरा लाल कार्यालय में अकेले था।

कुछ देर बाद ही रात में 8 बजकर 49 मिनट पर कुर्ता-पायजामा पहने एक युवक पहुंचा। उसने चेहरा गमछा से बांध रखा था। स्कूली बैग सीने की तरफ टांग रखा था। कार्यालय में घुसते ही उसने हीरालाल से कंपनी का नाम पूछा और काउंटर के पास जाकर पिस्टल निकाल ली। हीरालाल को धमकी दी कि पैसा दे दो नहीं तो गोली मार देंगे। काउंटर से कुल 4.40 लाख रुपये निकालकर हीरालाल ने बदमाश को दे दिया। वारदात को अंजाम देकर शातिर पैदल ही निकला और आगे से शटर बंद कर दिया।

घटना से हीरा लाल के हाथ पांव फूल गए। कुछ देर में धीरेन्द्र और गार्ड पंकज भी पहुंच गए। 100 नंबर पर सूचना देने की कोशिश की लेकिन फोन नहीं मिला। इसके बाद खुद थाने जाकर पुलिस को सूचना दी। वारदात की जानकारी पर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और सीसीटीवी फुटेज खंगाला। एसएसपी नितिन तिवारी ने बताया कि बाइक सवार बदमाश की हरकतें सीसीटीवी में कैद है। सड़क पर बाइक खड़ी कर वह पैदल आया था। शक है कि इस लूट में कार्यालय के कर्मचारी भी शामिल हैं। कंपनी का पैसा इंश्योर्ड हैं। जांच की जा रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Rs 4.40 lakh looted in Courier company like filmy style