ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशकाली कमाई के मामले में आरपीएफ इंस्पेक्टर सस्पेंड

काली कमाई के मामले में आरपीएफ इंस्पेक्टर सस्पेंड

काली कमाई के मामले में सीबीआई के शिकंजे में फंसा आरपीएफ इंस्पेक्टर संजय पांडेय निलंबित कर दिया गया है। उत्तर मध्य रेलवे के मुख्य सुरक्षा आयुक्त आरएस मीणा ने संजय पांडेय का निलंबन आदेश निकाला। संजय...

काली कमाई के मामले में आरपीएफ इंस्पेक्टर सस्पेंड
हिन्दुस्तान टीम,इलाहाबादFri, 31 Aug 2018 01:59 PM
ऐप पर पढ़ें

काली कमाई के मामले में सीबीआई के शिकंजे में फंसा आरपीएफ इंस्पेक्टर संजय पांडेय निलंबित कर दिया गया है। उत्तर मध्य रेलवे के मुख्य सुरक्षा आयुक्त आरएस मीणा ने संजय पांडेय का निलंबन आदेश निकाला। संजय पांडेय का तबादला झांसी मंडल में किया गया है। इंस्पेक्टर को अब अपनी हाजिरी झांसी में दर्ज करानी होगी।

उत्तर मध्य रेलवे में इंस्पेक्टर आर्मोरर के पद पर तैनात संजय पांडेय के छह ठिकानों पर मंगलवार को सीबीआई ने छापा मारा था। आय से अधिक संपत्ति के मामले मे सीबीआई टीम ने संजय के पैतृक घर गोंडा, लखनऊ में खरीदे घर और नोएडा स्थित ससुराल के साथ इलाहाबाद में तीन ठिकानों पर एक साथ छानबीन की थी। उत्तर मध्य रेलवे मुख्यालय स्थित रीडर दफ्तर, तीन नंबर कॉलोनी स्थित क्वार्टर गार्ड दफ्तर और रेलगांव कॉलोनी में संजय पांडेय के घर टीम ने घंटों तक तलाशी ली थी। आय से अधिक संपत्ति के मामले में इंस्पेक्टर को गुरुवार को निलंबित कर दिया गया। उत्तर मध्य रेलवे के प्रमुख मुख्य सुरक्षा आयुक्त (आईजी आरपीएफ ) सुनील सिंह ने संजय पांडेय के निलंबन आदेश की प्रतिलिपि डीजी आरपीएफ धर्मेंद्र कुमार को भी भेजी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें