Roadways pensioners raised demand for pension - रोडवेज के पेंशनरों ने पेंशन बढ़ाने की मांग उठाई DA Image
22 नवंबर, 2019|7:33|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रोडवेज के पेंशनरों ने पेंशन बढ़ाने की मांग उठाई

रोडवेज के पेंशनरों ने पेंशन बढ़ाने की मांग उठाई

सड़क परिवहन निगम से सेवानिवृत्त कर्मचारियों ने पेंशन बढ़ाने की मांग की। यूपी रोडवेज (सेवानिवृत्त) कर्मचारी वेलफेयर एसोसिएशन की प्रयागराज इकाई ने सोमवार को सभा कर पेंशन के मुद्दे पर चर्चा की।

सिविल लाइंस बस अड्डे में हुई बैठक में एसोसिएशन के प्रदेश उपाध्यक्ष सीवी सिंह ने संबोधन में साढ़े सात हजार पेंशन और डीए देने की मांग की। एसोसिएशन के प्रदेश उपाध्यक्ष ने कहा कि पेंशन के लिए संघर्ष जारी रखना होगा।

आईटीआई के पन्ना जी श्रीवास्तव ने केंद्र व प्रदेश सरकार को कर्मचारी विरोधी बताते हुए पेंशन के लिए आंदोलन जारी रखने का आह्वान किया। मोहम्मद अली ने पारिवारिक पेंशन भी बढ़ाने की मांग की। सभा में एसोसिएशन के क्षेत्रीय मंत्री आनंद प्रकाश त्रिपाठी, गुलाबचंद्र मिश्र, भरथरी मिश्र, केपी पांडेय, बद्री प्रसाद तिवारी, शीतला प्रसाद, पुष्पराज मिश्र आदि ने संबोधित किया।

रेलवे के पेंशनरों ने विभिन्न मुद्दों पर की चर्चा

अवकाश प्राप्त रेलवे कर्मचारी हितकारी समिति ने सोमवार को पेंशनरों के विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की। कोरल क्लब में समिति की बैठक में संगठन के मंडलीय पदाधिकारियों को जिम्मेदारी देना, आय-व्यय का विवरण अगली बैठक में पेश करना, सातवें वेतन आयोग की विसंगतियां दूर करने, स्वास्थ्य सुविधा के लिए कार्ड बनाने से छह प्रस्तावों पर चर्चा हुई। किसन सिंह की अध्यक्षता में हुई बैठक के मुख्य वक्ता श्याम सुंदर सिंह पटेल रहे। इसमें सुशील कुमार श्रीवास्तव, शौभा राय, शिवचरण सिंह, लियाकत अली, सरजीत सिंह, सरिता श्रीवास्तव, नीलम गौड़, मोहम्मद रासिज, नफीसुल हसन, बद्री प्रसाद, संजय मजुमदार, एके भारद्वाज, रामलाल पटेल आदि मौजूद रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Roadways pensioners raised demand for pension