ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशरिटायर दरोगा के हत्यारोपी हिस्ट्रीशीटर का घर ढहाया

रिटायर दरोगा के हत्यारोपी हिस्ट्रीशीटर का घर ढहाया

रिटायर दरोगा को बुरी तरह पीटकर मार डालने के आरोपी जुनैद के शिलाखाना स्थित आवास पर शुक्रवार को बुल्डोजर चला। जिला और पुलिस प्रशासन के अफसरों की मौजूदगी में विकास प्राधिकरण के दस्ते ने कार्रवाई की।...

रिटायर दरोगा के हत्यारोपी हिस्ट्रीशीटर का घर ढहाया
हिन्दुस्तान टीम,इलाहाबादSat, 27 Oct 2018 02:04 AM
ऐप पर पढ़ें

रिटायर दरोगा को बुरी तरह पीटकर मार डालने के आरोपी जुनैद के शिलाखाना स्थित आवास पर शुक्रवार को बुल्डोजर चला। जिला और पुलिस प्रशासन के अफसरों की मौजूदगी में विकास प्राधिकरण के दस्ते ने कार्रवाई की। हिस्ट्रीशीटर के तीन मंजिला मकान को गिराए जाने की सूचना पर देखने के लिए भरी भीड़ जुटी।

एडीए का दस्ता दोपहर में जोनल अधिकारी आलोक पांडेय की अगुवाई में शिलाखाना पहुंचा। प्रशासन और पुलिस के अफसरों के साथ भारी फोर्स भी साथ रही। यहां पहुंचकर एडीए के दस्ते ने जुनैद के तीन मंजिला मकान पर तोड़फोड़ शुरू कर दी। मकान पहले ही खाली हो चुका था। तोड़फोड़ की कार्रवाई पर वहां भीड़ जुटने लगी। कार्रवाई की सूचना पर कई वकील बचाव में पहुंचे। अफसरों ने उन्हें बताया कि अदालत के आदेश पर कार्रवाई की जा रही है। इस पर वकील लौट गए। तकरीबन तीन घंटे तक बुल्डोजर चलाकर मकान ध्वस्त किया गया। इससे पहले सितम्बर माह में एडीए का दस्ता जुनैद के रसूलाबाद और बदरी आवास योजना स्थित लॉज पर भी बुल्डोजर चलाने पहुंचा था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें