Raja Bhaiya's father's support of BHP, preparations for Bhandara on Muharram fast, administration baffles - शिकंजा: राजा भैया के पिता समेत छह लोग नज़रबंद, प्रशासन में खलबली DA Image
19 फरवरी, 2020|12:58|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शिकंजा: राजा भैया के पिता समेत छह लोग नज़रबंद, प्रशासन में खलबली

raja bheya

क्षेत्रीय विधायक और पूर्व मंत्री रघुराज प्रताप सिंह (राजा भैया) के पिता राजा उदय प्रताप सिंह व पांच अन्य लोगों को नज़रबंद कर दिया गया है। प्रशासन ने यह कार्यवाई रविवार को शेखपुर आशिक में प्रस्तावित भंडारे को रोकने के मद्देनजर की है। 

हालांकि प्रशासन कितना भी मना कर रहा हो, भले डीएम ने भंडारे पर रोक लगाई हो लेकिन भदरी नरेश राजा उदय प्रताप सिंह के भंडारे की तैयारी अपने स्तर पर चरम पर है। प्रतापगढ़ प्रशासन ने  भंडारे को रोकने के लिए कमर कस ली है।

विहिप राजा उदय प्रताप सिंह के समर्थन में आ गई है। विश्व हिन्दू परिषद के प्रांतीय संगठन मंत्री मुकेश का कहना है कि "कुछ भी हो भण्डारा होके रहेगा"। डीएम शम्भू कुमार ने भंडारा स्थल से झंडी और बैनर हटाने के लिए नोटिस दिया था लेकिन न बैनर हटे हैं न झंडी हटी है। क्षेत्र में भारी मात्रा में पुलिस बल तैनात है। सपा सरकार में भदरी नरेश से उनके किले से बाहर नहीं निकलने की गुजारिश की गई थी और उन्हें एक तरह से नजरबंद कर दिया गया था। इस बार भी यही प्रयास चल रहा है। शनिवार को अधिकारियों ने कई राउंड की बैठक कर रणनीति तय की।


सीओ राधेश्याम ने बताया कि राजा उदय प्रताप सिंह, जितेंद्र यादव, आनंद पाल, रमाकांत मिश्र, भवानी विश्वकर्मा व रवि सिंह को शनिवार रात 10 बजे से रविवार शाम 07 बजे तक आवासीय परिसर से बाहर न निकलने का नोटिस दिया गया है। हालांकि राजा उदय को नोटिस तामील नहीं कराया जा सका है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Raja Bhaiya's father's support of BHP, preparations for Bhandara on Muharram fast, administration baffles