ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशस्मैक तस्कर गुल्ली की तलाश में छापेमारी

स्मैक तस्कर गुल्ली की तलाश में छापेमारी

कटरा के नान बच्चा यादव हत्याकांड में वांछित स्मैक तस्कर गुल्ली की तलाश में कर्नलगंज पुलिस ने बुधवार को कई जगहों पर दबिश दी। पुलिस ने उसके रिश्तेदारों को भी चेतावनी दी है कि अगर किसी ने उसको शरण दी तो...

स्मैक तस्कर गुल्ली की तलाश में छापेमारी
हिन्दुस्तान टीम,इलाहाबादThu, 27 Jun 2019 01:44 AM
ऐप पर पढ़ें

कटरा के नान बच्चा यादव हत्याकांड में वांछित स्मैक तस्कर गुल्ली की तलाश में कर्नलगंज पुलिस ने बुधवार को कई जगहों पर दबिश दी। पुलिस ने उसके रिश्तेदारों को भी चेतावनी दी है कि अगर किसी ने उसको शरण दी तो उसके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी। हालांकि अभी तक पुलिस उन बाइक सवार शूटरों का सुराग नहीं जुटा पाई है जिन्होंने नान बच्चा की गोली मारकर हत्या की थी।

बच्चा यादव मर्डर केस में पकड़े गए नामजद आरोपी राहुल और गुल्ली की बहन गुड़िया को कर्नलगंज पुलिस ने बुधवार को जेल भेज दिया गया। पुलिस ने बताया कि कर्नलगंज थाने में बवाल करने के आरोप में पकड़े गए बच्चा के भाई विजय यादव, विनय, शांतनु, नितिन, रमेश, सर्वेश द्विवेदी, धीरज प्रताप सिंह, शिवा यादव, रवि गुप्ता और अविनाश शर्मा के खिलाफ बवाल, तोड़फोड़ व सरकारी काम में बांधा पहुंचाने की एफआईआर दर्ज की गई थी। सभी का शांतिभंग में चालान किया गया।

गौरतलब है कि कटरा के नान बच्चा यादव की काली मंदिर के पास वाली गली में बाइक सवार दो युवकों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। बच्चा के पिता ने चार के खिलाफ नामजद एफआईआर कराई थी।

बाक्स

आरोपी युवकों की पत्नियों ने लगाई गुहार

प्रयागराज। नान बच्चा यादव हत्याकांड में नामजद आरोपी नीरज और उसका भाई धीरज वारदात के बाद से फरार हैं। पुलिस उनके परिजनों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। वहीं धीरज और नीरज की पत्नी रिंकू व इतिका ने बुधवार को एसएसपी से मदद की गुहार लगाई। उनका कहना था कि नान बच्चा का गुल्ली से स्मैक को लेकर विवाद चल रहा था। उनके पतियों को फर्जी फंसाया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें