DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कार्यशाला से नदारद पीडब्ल्यूडी के एई-जेई सस्पेंड

कुम्भ मेला 2019 के कार्यों की प्रगति और गुणवत्ता की परख के लिए मंडलायुक्त डॉ. आशीष कुमार गोयल और कुम्भ मेला अधिकारी विजय किरण आनंद ने कार्यशाला का आयोजन कराया। कार्यशाला में अनुपस्थित रहने पर यूपीसीडको के प्रोजेक्टर मैनेजर को प्रतिकूल प्रविष्टि देने और पीडब्ल्यूडी के एई व जेई को निलंबित करने की संस्तुति की गई। नगर निगर के जेई और एई को भी प्रतिकूल प्रविष्ट देने की बात कही गई।

बैठक में सभी कार्यदायी संस्थाओं के साथ ही एजेंसी और ठेकेदारों को बुलाया गया था। उद्देश्य था कि किसी प्रकार की कोई परेशानी हो तो सभी के साथ साझा किया जा सके। निरीक्षण में यूपीसीडको के प्रोजेक्ट मैनेजर के अनुपस्थित रहने पर कमिश्नर ने तत्काल प्रतिकूल प्रविष्टि देने का निर्देश दिया। इसी प्रकार निरीक्षण आख्या का अवलोकन करते हुए पीडब्ल्यूडी के सीडी-4 डिवीजन के सहायक अभियंता और जेई को निलंबित करने की संस्तुति कर दी।

नगर निगम के कार्यों में खामी पाएं जाने पर वहां के भी सहायक अभियंता और जेई को प्रतिकूल प्रविष्टि का निर्देश दिया गया। नागेश्वर घाट झूंसी में कार्य में ढ़िलाई के लिए बाढ़ खण्ड के सहायक अभियंता को कड़ी चेतावनी देते हुए निर्देश दिए गए कि भविष्य में गड़बड़ी पाये जाने पर उनके निलम्बन के संस्तुति की जाएगी। संगम सभागार में चल रहे कार्य में एक सरिया दिखाई देने पर उस निर्माण कार्य से जुड़े जेई के निलम्बन की संस्तुति मंडलायुक्त ने की।

सीधें करें संपर्क

मंडलायुक्त ने थर्ड पार्टी निरीक्षण एजेंसी टीयूवी के प्रमुख रजत रस्तोगी का नम्बर तथा ई-मेल आईडी सभी अधिकारियों, अभिंयताओं और ठेकेदारों को देकर कहा कि थर्ड पार्टी निरीक्षण में किसी भी तरह की शिकायत या असुविधा से सीधे एजेंसी प्रमुख या उन्हें या मेलाधिकारी को बताएं।

नगर निगम के साथ भी बैठक

मंडलायुक्त ने नगर निगम के कार्यों में तेजी लाने के लिए आगामी पांच जून को नगर निगम की एक कार्यशाला अलग से बुलाई है। उन्होंने कुम्भ के कार्यों में गति और गुणवत्ता बढ़ाने के लिए हर पखवाड़े के बाद इस तरह की कार्यशाला बुलाते रहने के निर्देश दिए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: PWD's AE-JE absent from workshop, suspended