Prohibition against detention of Priyanka - प्रियंका को हिरासत में लेने के खिलाफ किया प्रदर्शन DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

प्रियंका को हिरासत में लेने के खिलाफ किया प्रदर्शन

प्रियंका को हिरासत में लेने के खिलाफ किया प्रदर्शन

कांग्रेस महासचिव व पार्टी की उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी को हिरासत में लेने का दूसरे दिन विरोध जारी रहा। कांग्रेसियों ने शनिवार को भी अलग-अलग धरना प्रदर्शन किया।

सोनभद्र में 10 लोगों की हत्या के बाद पीड़ित परिवारों से मिलने गईं प्रियंका को चुनार के गेस्टहाउस में रोका गया। पीड़ितों के परिवार से मिलने के लिए दूसरे दिन भी गेस्टहाउस में डटीं प्रियंका के समर्थन में कांग्रेसियों एक गुट ने नेहरू-गांधी की जन्मस्थली आनंद भवन के सामने प्रदर्शन किया। प्रदर्शन में एक कांग्रेसी खुद को जंजीर में जकड़े था।

प्रदर्शन स्थल पर कांग्रेसियों ने कहा कि प्रयागराज समेत पूरे प्रदेश में अपराध बेलगाम है। प्रयागराज में भी निरंतर हत्याएं हो रही हैं। कानून व्यवस्था दुरुस्त नहीं होने पर कांग्रेसियों ने उग्र आंदोलन करने की चेतावनी दी। प्रदर्शन में जावेद उर्फी, हसीब अहमद, विजय निषाद, शकील अहमद, नूरूल कुरैशी, रिंकी तिवारी, इश्तियाक अहमद, मोहम्मद शाहिद, मोहम्मद हसीन, सुशील तिवारी, परवेज सिद्दीकी, इम्तियाज अहमद, इब्ने अहमद, विजय श्रीवास्तव आदि मौजूद रहे।

प्रियंका को हिरासत में लेने के विरोध में उत्तर प्रदेश कांग्रेस विधि विभाग की प्रयागराज इकाई ने कलक्ट्रेट में धरना दिया। धरना स्थल पर सभा में कांग्रेस विधि विभाग के सदस्यों ने कहा कि प्रदेश में बिगड़ी कानून व्यवस्था पर नियंत्रण में लाने की जरूरत है। प्रियंका को हिरासत से रिह करने के लिए राज्यपाल व मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन जिलाधिकारी को सौंपा गया।

धरना देने वालों में अखिलेश झा, रवींद्र सिंह, जितेंद्र नायक, हरिश्चंद्र द्विवेदी, जागृति सिंह, बृजेंद्र पांडेय, सुरेशचंद्र त्रिपाठी, अरुण कुमार सिंह मुन्ना, संजय अग्रवाल, सुशील द्विवेदी, अविनाश वर्मा, मीर सैयद, डॉ एस मणि त्रिपाठी, अभिनव त्रिपाठी, अतुल श्रीवास्तव, सुनील निषाद, राजेश यादव, अभिमन्यु सिंह, अनिल त्रिपाठी, राममोहन आशुतोष विश्वकर्मा, एमए खान शामिल रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Prohibition against detention of Priyanka