ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशअखाड़ा परिषद के अध्यक्ष बोले-ओवैसी पाकिस्तानी एजेंट

अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष बोले-ओवैसी पाकिस्तानी एजेंट

अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष नरेंद्र गिरि ने कहा कि अयोध्या मामले में सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बाद अब कुछ लोग देश में अशांति फैलाना चाह रहे हैं। असदउद्दीन ओवैसी की गतिविधि व उनके फोन कॉल...

अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष बोले-ओवैसी पाकिस्तानी एजेंट
हिन्दुस्तान टीम,इलाहाबादMon, 18 Nov 2019 07:56 PM
ऐप पर पढ़ें

अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष नरेंद्र गिरि ने कहा कि अयोध्या मामले में सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के बाद अब कुछ लोग देश में अशांति फैलाना चाह रहे हैं। असदउद्दीन ओवैसी की गतिविधि व उनके फोन कॉल आदि की जांच की जानी चाहिए। नरेंद्र गिरि ने ऐसे लोगों के खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की मांग की है।

नरेंद्र गिरि ने असदउद्दीन ओवैसी के बयानों की कड़ी आलोचना की। कहा कि ओवैसी पाकिस्तानी पीएम इमरान खान के एजेंट के रूप में कर रहे हैं। नरेंद्र गिरी ने ओवैसी और मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड से जुड़े लोगों की गतिविधियों की जांच की मांग की है। कहा, जांच से यह बात सामने आएगी कि किसके इशारे पर यह लोग कर रहे हैं।

नरेंद्र गिरि ने कहा कि अयोध्या विवाद पर ऐतिहासिक फैसले के बाद देश में अमन शांति बनी है। देशभक्त मुसलमानों का संविधान व न्यायपालिका में पूरा विश्वास है और इसीलिए उन्होंने खुशी से इसे स्वीकार कर लिया लेकिन अब कुछ लोग फिर से देश में अशांति फैलाना चाह रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें