ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशप्रयागराज एक्सप्रेस का बदलना पड़ा प्लेटफॉर्म, हुई लेट

प्रयागराज एक्सप्रेस का बदलना पड़ा प्लेटफॉर्म, हुई लेट

वीआईपी ट्रेन प्रयागराज का जंक्शन पर मंगलवार को प्लेटफॉर्म बदल दिया गया। ट्रेन एक नंबर की बजाय दो नंबर प्लेटफॉर्म से 40 मिनट लेट रवाना की जा...

प्रयागराज एक्सप्रेस का बदलना पड़ा प्लेटफॉर्म, हुई लेट
हिन्दुस्तान टीम,इलाहाबादWed, 30 May 2018 02:18 AM
ऐप पर पढ़ें

वीआईपी ट्रेन प्रयागराज का जंक्शन पर मंगलवार को प्लेटफॉर्म बदल दिया गया। ट्रेन एक नंबर की बजाय दो नंबर प्लेटफॉर्म से 40 मिनट लेट रवाना की जा सकी। ऐसा गरबा एक्सप्रेस के बी-4 कोच का एसी फेल होने से हुआ। सूचना पर एडीआरएम अनिल द्विवेदी समेत कई अफसर जंक्शन पहुंचे। प्लेटफॉर्म एक पर रुकी गरबा एक्सप्रेस के एसी कोच की बैटरी चार्ज करने के बाद ट्रेन रवाना की जा सकी।

हावड़ा से गांधीधाम जा रही गरबा एक्सप्रेस 8.21 घंटे देर से रात 7:51 बजे जंक्शन के प्लेटफॉर्म एक पर पहुंची। जंक्शन पर ट्रेन पहुंचने पर बी-4 कोच के यात्रियों ने हंगामा शुरू कर दिया। सूचना पर आननफानन में एडीआरएम अनिल द्विवेदी व अन्य अफसर पहुंचे। एसी मैकेनिकों ने खराबी जांची तो पता चला कि बैटरी डिस्चार्ज होने से एसी काम नहीं कर रहे। ऐसे में बैटरी चार्जिंग शुरू की गई। इस दौरान प्रयागराज एक्सप्रेस को प्लेटफॉर्म एक पर लगाने का टाइम हो गया। पहले अफसरों ने तय किया कि गरबा एक्सप्रेस चलाने के बाद प्रयागराज एक नंबर प्लेटफॉर्म पर लगाई जाएगी लेकिन 9:30 बजे तक चार्जिंग नहीं हो सकी तो प्रयागराज को प्लेटफॉर्म दो पर 9:30 बजे के बाद लाया गया। ऐसे में ट्रेन 40 मिनट देर से रात 10:0 बजे रवाना की गई। वहीं, गरबा एक्सप्रेस को प्रयागराज के पीछे रवान किया जा सका।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें