ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशभूमाफियाओं से मुक्त जमीन पर बनेगी पुलिस चौकी

भूमाफियाओं से मुक्त जमीन पर बनेगी पुलिस चौकी

भूमाफियाओं के खिलाफ पुलिस ने ठोस कार्रवाई की है। बम्हरौली में सरकारी जमीन को न केवल उनके कब्जे से खाली कराया बल्कि उस करोड़ों की जमीन पर अब पुलिस चौकी बनाने की तैयारी में है। जमीन भी पुलिस ने अपने नाम...

भूमाफियाओं से मुक्त जमीन पर बनेगी पुलिस चौकी
हिन्दुस्तान टीम,इलाहाबादThu, 27 Sep 2018 02:16 PM
ऐप पर पढ़ें

भूमाफियाओं के खिलाफ पुलिस ने ठोस कार्रवाई की है। बम्हरौली में सरकारी जमीन को न केवल उनके कब्जे से खाली कराया बल्कि उस करोड़ों की जमीन पर अब पुलिस चौकी बनाने की तैयारी में है। जमीन भी पुलिस ने अपने नाम करा ली है। पुलिस चौकी बनाने का प्रस्ताव बनाकर पुलिस मुख्यालय को भेजा जा रहा है। पुलिस ने बताया कि पूर्व सांसद अतीक के करीबियों ने ही करोड़ों की संपत्ति पर कब्जा कर लिया था।

सीओ सिविल लाइंस श्रीशचंद्र ने बताया कि अतीक अहमद के करीबी अंसार व असरार ने बम्हरौली में जीटी रोड के पास सरकारी जमीन पर कब्जा कर लिया था। कुछ माह पहले राजस्व की ओर से भूमाफियाओं के खिलाफ धूमनगंज थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई। पुलिस ने जांच के बाद उक्त जमीन का खाली कराया। इसके बाद इस सरकारी जमीन को पुलिस के नाम पर दर्ज करा लिया गया। एसडीएम के आदेश पर यह जमीन अब पुलिस की हो गई है। इस जमीन पर बम्हरौली पुलिस चौकी बनाई जाएगी। पुलिस की मानें तो इस जमीन की कीमत करीब दो करोड़ रुपये बताई जा रही है। जमीन मिलने के बाद शासन को इसकी रिपोर्ट भेज दी गई है। बजट पास होते ही काम शुरू हो जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें