Police crackdown lawsuit with New Year on Goodwor - पुलिस का टोटका नए वर्ष पर गुडवर्क से मुकदमा DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पुलिस का टोटका नए वर्ष पर गुडवर्क से मुकदमा

पुलिस महकमे में वर्षों से चले आ रहे टोटका को आज भी थानेदार मानते हैं। हर साल की तरह इस बार भी नए वर्ष पर गुडवर्क से ही पहला मुकदमा दर्ज कर रहे हैं। गुडवर्क के लिए कच्ची शराब से लेकर चाकू व तमंचा के साथ गिरफ्तारी की। जिन थानों में कोई गुडवर्क नहीं हुआ, वहां पर मुकदमा भी दर्ज नहीं किए। जिले के ज्यादातर थानों का यही हाल रहा।

कैंट पुलिस ने एक जनवरी को दो शातिर चोर योगेश्वर शुक्ल व राज कुशवाहा के खिलाफ गैंगेस्टर का मुकदमा दर्ज किया। जबकि 31 दिसम्बर की रात में हुए मोबाइल लूट का मुकदमा गुडवर्क के बाद दर्ज किया। दारागंज पुलिस ने पहले केस में कल्लू को चाकू के साथ गिरफ्तारी दिखाई। नवाबगंज पुलिस ने बच्चेलाल को 10 लीटर अवैध कच्ची शराब के साथ गिरफ्तार कर पहला मुकदमा दर्ज किया। झूंसी पुलिस ने रमेश, दिनेश, बब्बू, गुड्डूू, राकेश के और भइयन के खिलाफ गैंगस्टर का मुकदमा दर्ज किया। कौंधियारा पुलिस ने चिरौजीलाल को 10 लीटर कच्ची शराब के साथ पकड़ा और अपना गुडवर्क किया। मुट्ठीगंज पुलिस ने सालिक मल्लाह को 47 पाउच कच्ची शराब के गिरफ्तार कर पहला केस दर्ज किया। इसी तरह सोरांव पुलिस ने भी द्वारिका प्रसाद को कच्ची शराब के साथ पकड़ा। बारा पुलिस ने राजा को कच्ची के साथ पकड़ा। वहीं होलागढ़ पुलिस ने रामनाथ पटेल के खिलाफ कोर्ट के आदेश का पालन न करने का केस दर्ज किया। हंडिया थाने की पुलिस ने भी शिव शंकर बिंद को पकड़कर 36 शीशी बाम्बे व्हस्की के साथ खाता खोला।

वहीं कर्नलगंज पुलिस ने गुडवर्क का चिंता छोड़ एलनगंज में हुई बमबाजी का केस दर्ज किया। इसी तरह अतरसुइया पुलिस ने सड़क हादसा और बहरिया थाने की पुलिस ने मारपीट का केस दर्ज किया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Police crackdown lawsuit with New Year on Goodwor