ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशट्रिपलआईटी में निकिता जैन को मिलेगा चेयरमैन गोल्ड मेडल

ट्रिपलआईटी में निकिता जैन को मिलेगा चेयरमैन गोल्ड मेडल

ट्रिपलआईटी ने 14वें दीक्षांत समारोह के लिए चेयरमैन गोल्ड मेडल पाने वाले विद्यार्थी के नाम की घोषणा कर दी है। इस वर्ष यह प्रतिष्ठित गोल्ड मेडल बीटेक आईटी की छात्रा निकिता जैन को दिया...

ट्रिपलआईटी में निकिता जैन को मिलेगा चेयरमैन गोल्ड मेडल
हिन्दुस्तान टीम,इलाहाबादFri, 23 Aug 2019 01:41 AM
ऐप पर पढ़ें

ट्रिपलआईटी ने 14वें दीक्षांत समारोह के लिए चेयरमैन गोल्ड मेडल पाने वाले विद्यार्थी के नाम की घोषणा कर दी है। इस वर्ष यह प्रतिष्ठित गोल्ड मेडल बीटेक आईटी की छात्रा निकिता जैन को दिया जाएगा। यह मेडल सभी पाठ्यक्रमों में बेहतर प्रदर्शन करते हुए सर्वाधिक अंक प्राप्त करने वाले विद्यार्थी को दिया जाता है।

बीटेक वर्ष 2015-2019 की छात्रा निकिता को दो गोल्ड मेडल दिए जाएंगे। चेयरमैन गोल्ड मेडल के साथ ही उन्हें बीटेक आईटी के टॉपर के तौर पर भी एक गोल्ड मेडल दिया जाएगा। बीटेक आईटी का सिल्वर मेडल राघव साबू को दिया जाएगा जबकि प्रियंका सिंगला को ब्रांज मेडल दिया जाएगा।

डॉ. टीसीएम पिल्लै स्मृति गोल्ड मेडल बीटेक आईटी के छात्र चौधरी जयेश अजयभाई को दिया जाएगा। प्रो. जेसी थनौजी स्मृति गोल्ड मेडल एमटेक की छात्रा दर्शना को दिया जाएगा। बता दें कि संस्थान ने बीटेक इलेक्ट्रानिक्स एण्ड कम्यूनिकेशन इंजीनियरिंग (ईसीई) वर्ष 2015-2019, एमटेक ईसीई और आईटी 2017-2019, एमबीए 2017-2019, पांच वर्षीय बीटेक-एमटेक ड्यूल डिग्री प्रोग्राम 2014-2019 के गोल्ड, सिल्वर और ब्रांज मेडल पाने वाले विद्यार्थियों की सूची 22 अगस्त 2019 को ही जारी कर दी थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें