ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशनैनी के उद्योगों को देंगे नया जीवन : मेघवाल

नैनी के उद्योगों को देंगे नया जीवन : मेघवाल

केंद्रीय भारी उद्योग एवं संसदीय कार्य राज्यमंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने कहा है कि नैनी की औद्योगिक नगरी को पुनर्जीवित किया जाएगा। उन्होंने कहा कि हेमवती नंदन बहुगुणा की बसायी औद्योगिक नगरी को किसी भी...

नैनी के उद्योगों को देंगे नया जीवन : मेघवाल
हिन्दुस्तान टीम,इलाहाबादFri, 27 Sep 2019 01:46 AM
ऐप पर पढ़ें

केंद्रीय भारी उद्योग एवं संसदीय कार्य राज्यमंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने कहा है कि नैनी की औद्योगिक नगरी को पुनर्जीवित किया जाएगा। उन्होंने कहा कि हेमवती नंदन बहुगुणा की बसायी औद्योगिक नगरी को किसी भी कीमत पर उजड़ने नहीं देंगे। यहां की कंपनियों को दोबारा जीवन देने के लिए हर संभव कोशिश की जाएगी। केंद्रीय राज्यमंत्री ने जहां बीपीसीएल को ओएनजीसी में विलय कर नैनी का गौरव बनाने की बात कही वहीं टीएसएल को डिफेंस कॉरीडोर बनने के बाद किसी अच्छी कंपनी में विलय करने का आश्वासन दिया।

बीपीसीएल कर्मचारी यूनियन और इलाहाबाद की सांसद डॉ.रीता बहुगुणा जोशी के बुलावे पर गुरुवार को भारत पम्पस् एंड कम्प्रेसर्स लिमिटेड (बीपीसीएल) के दौरे पर आए केंद्रीय राज्यमंत्री ने पहले कंपनी का दौरा कर यहां के हालात देखे फिर अधिकारियों और यूनियन पदाधिकारियों के साथ मुलाकात कर उनकी बातों को गौर से सुना। उन्होंने कर्मचारियों को भरोसा दिलाया कि कंपनी के ओएनजीसी में विलय के लिए वह केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान से बात करेंगे और यथाशीघ्र यहां की समस्याओं का निदान करेंगे। अपने दौरे के दौरान केंद्रीय मंत्री ने त्रिवेणी स्ट्रक्चरल्स लिमिटेड (टीएसएल) और जीईटी एंड डी कंपनी के (पूर्व में जीईसी) के कर्मचारियों की भी बातें सुनीं और उनकी समस्याओं के निदान का पूरा भरोसा दिलाया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें