अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चार जेलों के सात बंदियों का कल से होगा नार्को टेस्ट

धूमनगंज की एक किशोरी के रेप और अपहरण के प्रकरण में चार जेलों में बंद सात बंदियों का शुक्रवार व शनिवार को लखनऊ स्थित विधि विज्ञानशाला में नार्को टेस्ट होगा। सभी को कड़ी सुरक्षा के बीच धूमनगंज पुलिस गुरुवार को लखनऊ ले जाएगी।

धूमनंगज की एक किशोरी नूरुल्लाहरोड से गायब हो गई थी। उसकी मां ने धूमनगंज थाने में असद, नौशाद, सारिफ उर्फ लोढ़ा पर अपहरण का केस दर्ज कराया था। पुलिस किशोरी का पता नहीं लगा सकी। उसकी मां ने हाईकोर्ट से गुहार लगाई थी। कोर्ट की फटकार के बाद धूमनगंज पुलिस इस मामले को लेकर गंभीर हुई और उसके बाद मरियाडीह के आबिद प्रधान, फरहान, अबूबकर, जावेद, एजाज अख्तर, अब्दुल गफूर, पप्पू बेली, मो. शमशेर उर्फ शानू, अजगरी बेगम और अकबर का नाम मुकदमे में शामिल किया।

चार जेलों में बंद हैं आरोपित

अपह्त किशोरी मामले में धूमनगंज पुलिस गुरुवार को नैनी जेल से जावेद, अब्दुल गफूर, शानू, पप्पू बेली, मिर्जापुर जेल से आबिद प्रधान कौशाम्बी जेल से फरहान व जौनपुर जेल से एजाज अख्तर को लखनऊ ले जाएगी। सभी आरोपितों का मेडिकल टेस्ट पुलिस करा चुकी है। पुलिस के अनुसार 16 व 17 फरवरी को नार्को टेस्ट कराने की तारीख मिली है। दो दिन में टेस्ट कराकर सभी बंदियों को उनकी जेल भेज दिया जाएगा।

इनका हो चुका है नार्को टेस्ट

धूमनगंज पुलिस इससे पूर्व आरोपित असद, नौशाद, सारिफ उर्फ लोढ़ा और अबूबकर का नार्को टेस्ट करा चुकी है। पुलिस के अनुसार अजगरी बेगम बुजुर्ग हैं और आरोपित अकबर हार्ट पेशेंट, जिस कारण इनका टेस्ट नहीं हो सकता।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:narco test of seven guilties from tomorow