Merchants surrounded traffic police on invoice - चालान करने पर व्यापारियों ने ट्रैफिक पुलिस को घेरा DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चालान करने पर व्यापारियों ने ट्रैफिक पुलिस को घेरा

चालान करने पर व्यापारियों ने ट्रैफिक पुलिस को घेरा

नो पार्किंग में खड़ी गाड़ियों को उठाने पहुंची ट्रैफिक पुलिस को शनिवार रात लीडर रोड के व्यापारियों ने घेर लिया। चालान का विरोध करते हुए हंगामा करने लगे। कहा कि बिना पाकिंग स्थल का इंतजाम किए कैसे चालान कर सकते हैं। व्यापारियों के विरोध के बाद ट्रैफिक पुलिस बैकफुट पर आ गई। रात में चालान नहीं कर सकी।

दवा व्यापारी परमजीत सिंह ने बताया कि लीडर रोड पर दवा की दुकानों के बाहर ग्राहकों और व्यापारियों के वाहन खड़े रहते हैं। दो दिन पहले ट्रैफिक पुलिस पहुंची और फोटो लेकर ई-चालान करने लगी थी। शनिवार शाम साढ़े सात बजे ट्रैफिक पुलिस लीडर रोड पहुंची और मोबाइल से गाड़ियों की फोटो लेने लगी। ट्रैफिक पुलिस का एक दरोगा व सिपाही वाहनों का चालान करने लगा। यह देख दवा व्यापारी जुट गए और कार्रवाई का विरोध करते हुए पुलिसकर्मियों का घेराव कर नारेबाजी शुरू कर दी। पुलिस के खिलाफ व्यापारियों ने मोर्चा खोल दिया और कहने लगे कि पहले आप बताएं कि वे गाड़ी कहां खड़ी करें, इसके बाद चालन करो। हंगामा की सूचना मिलते ही कुछ और पुलिसकर्मी वहां पहुंच गए।

माहौल को देखते हुए व्यापारियों को शांत कराया और चले गए। दवा व्यापारियों का कहना है कि ग्राहकों के वाहन सड़क किनारे खड़े थे। मालवाहकों से दुकानों में दवाएं उतारी जा रही थीं। बताने के बावजूद ट्रैफिक पुलिसकर्मी चालान काट रहे थे। इसी को लेकर उन्होंने विरोध किया। विरोध करने में इलाहाबाद केमिस्ट एंड ड्रगिस्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष अनिल दुबे, रोहित, राजकुमार और अन्य व्यापारी नेता मौजूद थे। वहीं इस मामले में एसपी ट्रैफिक कुलदीप सिंह ने बताया कि ट्रैफिक पुलिस एक होटल के बाहर नो पार्किंग में खड़ी गाड़ियों का चालान करने पहुंची थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Merchants surrounded traffic police on invoice