ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशकचहरी में वकील पर हमला कर सिर फोड़ा, सड़क जाम

कचहरी में वकील पर हमला कर सिर फोड़ा, सड़क जाम

कचहरी परिसर में शुक्रवार दोपहर वकील अरुण शुक्ला पर कुछ लोगों ने जानलेवा हमला कर दिया। सरेआम फायरिंग कर उनका सिर फोड़ दिया। जख्मी वकील को देखकर साथियों ने एक हमलावर को मौक पर पकड़ लिया और सड़क पर...

कचहरी में वकील पर हमला कर सिर फोड़ा, सड़क जाम
हिन्दुस्तान टीम,इलाहाबादSat, 17 Aug 2019 02:26 AM
ऐप पर पढ़ें

कचहरी परिसर में शुक्रवार दोपहर वकील अरुण शुक्ला पर कुछ लोगों ने जानलेवा हमला कर दिया। सरेआम फायरिंग कर उनका सिर फोड़ दिया। जख्मी वकील को देखकर साथियों ने एक हमलावर को मौक पर पकड़ लिया और सड़क पर चक्काजाम हंगामा करने लगे। एसएसपी को मौके पर बुलाने की मांग की और जमकर नारेबाजी की। एसपी यमुनापार ने किसी तरह मामले को शांत कराया। कर्नलगंज थाने में पीड़ित वकील ने तीन के खिलाफ जानलेवा हमला और चेन व पांच हजार रुपये लूट की एफआईआर कराई है।

नैनी के रहने वाले वकील अरुण शुक्ला शुक्रवार दोपहर एडीजे द्वितीय के कोर्ट से बाहर निकले थे। आरोप है कि इस दौरान करीब 12 बजे सुरेश कुमार, नागेश पांडेय और मैनेजर आदि ने उन पर हमला कर दिया। मैनेजर ने तमंचे से सरेआम उन्हें गोली मारने की कोशिश की लेकिन वह बाल-बाल बचे। इसके बाद उनके नीचे गिरा मारने लगे। सिर फोड़ दिया। जेब से पांच हजार रुपये और चेन लूट ली। वारदात को अंजाम देकर भागने लगे। इस बीच एक हमलावर को वकीलों ने पकड़ लिया। उसकी जमकर धुनाई की और कर्नलगंज पुलिस को सौंप दिया। पकड़ा गया आरोपी कौंधियारा का रितिक कुशवाहा है।

इधर, वकीलों पर हमले ने नाराज साथियों ने हंगामा शुरू कर दिया। कचहरी के बाहर सड़क जाम कर एसएसपी को मौके पर बुलाने की मांग पर अड़ गए। मामला इतना बढ़ गया कि एसएसपी कार्यालय के सामने हंगामा और नारेबाजी शुरू हो गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें