Lawmakers scoff at passing the High Court exam - हाईकोर्ट की परीक्षा में पास कराने का झांसा देने वालों पर मुकदमा DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हाईकोर्ट की परीक्षा में पास कराने का झांसा देने वालों पर मुकदमा

हाईकोर्ट की ग्रुप डी व सी की परीक्षा पास कराने के लिए शातिर अभ्यर्थियों को कॉल करके झांसा दे रहे हैं। उनके खिलाफ कार्रवाई करने के लिए हाईकोर्ट के रजिस्ट्रार ने कैंट थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। इस प्रकरण में पुलिस के अलावा एसटीएफ व क्राइम ब्रांच को लगाकर तत्काल कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया है।

हाईकोर्ट के रजिस्ट्रार बजट सुधीर कुमार ने कैंट थाने में केस दर्ज कराया है कि कुछ समय पहले हाईकोर्ट के विभिन्न ग्रुप में भर्ती के लिए परीक्षा हुई थी। हाईकोर्ट को ऑन लाइन और कॉल करके अभ्यथिर्यों ने शिकायत की हैं। उनका कहना है कि उन्हें कॉल करके हाईकोर्ट भर्ती परीक्षा पास कराने का झांसा दिया जा रहा है। कॉल करने वाले पैसे मांग रहे हैं और बैंक खाता नंबर भी मैसेज किए हैं। रजिस्ट्रार ने भर्तीवाड़ा करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए कैंट थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। हाईकोर्ट के रजिस्ट्रार की मानें तो हाईकोर्ट की ओर से किसी को कॉल नहीं किया गया है। कैंट पुलिस मुकदमा दर्ज कर शातिरों का पता लगा रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Lawmakers scoff at passing the High Court exam